बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने की नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश…

बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने की नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश…

अस्पताल में कराया भर्ती…

नई दिल्ली। कोरोना काल में अचानक सुर्खियों में आए कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहने वाले ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की।

गुरुवार रात करीब दस बजे कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली। जिसके बाद उन्हें देर रात दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल कांता प्रसाद की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। उनकी पत्नी बादामी देवी ने पुलिस को बताया है कि वे कुछ वक्त से तनाव में थे।

दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन के कारण सुर्खियों मे आए थे। गौरव ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। वीडियो के बाद कांता प्रसाद को लोगों का जबरदस्त साथ मिला और उनके ढाबे पर अचानक से बिक्री बढ़ गई। हालांकि बाद में कांता प्रसाद ने गौरव पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। उन्होंने एक रेस्तरां भी खोल लिया था लेकिन फिर बिक्री कम होने के कारण उसे बंद करना पड़ा।

हालांकि कुछ वक्त पहले ही यूट्यूबर गौरव वासन एक बार फिर कांता प्रसाद से मुलाकात के लिए पहुंचे थे और दोनों ने अपने गिले-शिकवे दूर कर लिए थे। हाल ही में एक वीडियो में कांता प्रसाद ने गौरव से माफी मांगी थी और कहा था कि वह लड़का गलत नहीं था। हालांकि अब अचानक कांता प्रसाद के आत्महत्या की कोशिश करने की बात सामने आई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…