इंस्टाग्राम ऐप पर दोस्ती कर बुलाया, बनाई अश्लील फिल्म…

इंस्टाग्राम ऐप पर दोस्ती कर बुलाया, बनाई अश्लील फिल्म…

वायरल कर देने की धमकी दी, ब्लैकमेलिंग के डर से कारोबारी ने की आत्महत्या…

4 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार…

फरीदाबाद, 17 जून। इंस्टाग्राम ऐप पर दोस्ती करके शहर के एक कारोबारी को दिल्ली बुलाकर उसकी अश्लील फिल्म बना दी और उससे एक लाख 20 हजार रूपए ऐंठ लिए। मामला यही थमा नहीं उक्त गिरोह के सदस्यों ने कारोबारी को धमकी दी कि अगर उसने चार लाख रूपए नहीं दिए तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे। इस धमकी से आहत होकर कारोबारी ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने इस संबंध में दिल्ली से उक्त गिरोह के पांच सदस्यों को काबू किया है, जिसमें चार महिलाएं शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कारोबारी शंकर नरूला के पुत्र अनुराग ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि कुछ दिनों से मेरे पिताजी बहुत परेशान थे। जब मैंने उनकी परेशानी का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि एक लडकी जिसे मदद की जरूरत थी, उसने मदद के नाम पर मेरे पिताजी के खाते से फोन पे द्वारा 50000 ट्रांसफर करा लिए यह अकाउंट किसी अरबाज रिजवी के नाम से था मदद करने के बदले में शुक्रिया अदा करने के लिए दिल्ली बुलाया वहां पर नाजिया नाम की एक और लडक़ी मिली, नशीला पदार्थ पिलाकर मेरे पिताजी की फोटो और वीडियो बना ली और झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 120000 ऐंठ लिए।

फोटो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख और मांगे। ब्लैकमेल करने वाली गैंग से परेशान होकर मेरे पिता ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली है आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने उक्त शिकायत पर कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर हनी ट्रैप में फंसाने वाली गैंग की 4 सदस्य ईशा, जीनत ,आशिया और जूही और अरबाज रिजवी सहित 5 आरोपियो को द्विल्ली से किया काबू कर लिया और जांच शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…