अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट में उद्योगपति पर दुष्कर्म…

अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट में उद्योगपति पर दुष्कर्म…

हत्या के प्रयास का आरोप लगाया…

ढाका, 14 जून। बांग्लादेश की जानी मानी अभिनेत्री शमसुन्नाहर स्मृति ने अपनी फेसबुक पोस्ट में एक उद्योगपति पर यहां एक क्लब में दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री शेख हसीना से न्याय की गुहार लगाई है।

पोरी मोनी के नाम से मशहूर अभिनेत्री ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट में संदिग्ध के नाम का जिक्र किये बिना ये आरोप लगाये थे। ‘बीडीन्यूज 24’ के अनुसार बाद में अभिनेत्री ने रात में मीडिया को संबोधित किया और उद्योगपति तथा ढाका बोट क्लब के मनोरंजन एवं संस्कृति मामलों के सचिव नसीर यू महमूद पर हमले का आरोप लगाया।

अभिनेत्री (28) ने आरोप लगाया कि नसीर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा में स्थित क्लब में उन पर हमला किया था। समाचार वेबसाइट के अनुसार हालांकि इन आरोपों पर टिप्पणी के लिये उद्योगपति से संपर्क नहीं हो पाया है। ढाका बोट क्लब के संस्थापक सदस्य नसीर रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े हैं।

प्रधानमंत्री हसीना को ‘‘मां’’ संबोधित करते हुए अभिनेत्री ने अपनी फेसबुक पोस्ट में दावा किया कि उन्होंने कानून लागू करने वाले अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। उन्होंने बांग्ला भाषा में लिखी पोस्ट में कहा, ‘‘आखिर मैं कहां न्याय मांगूंगी? मैं पिछले चार दिन से इसके लिए भटक रही हूं…। हर कोई मुझसे सारी बातें सुनता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं करता। मैं एक लड़की हूं और अभिनेत्री भी हूं लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूं। मैं चुप नहीं रह सकती।’’

सहायक आईजीपी सोहेल राणा ने कहा कि अभिनेत्री अगर संपर्क करती हैं तो पुलिस जरूर कार्रवाई करेगी। पोरी मोनी 2015 में फिल्मों में आने के बाद मशहूर हुई थीं। उन्होंने दो दर्जन से अधिक बांग्लादेशी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभायी है। पिछले साल फोर्ब्स पत्रिका ने उन्हें एशिया के 100 ‘डिजिटल स्टार’ में शुमार किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…