*अनलाॅक के पहले ही दिन गोलियों की तड़तड़ाहट, हत्या व लूट की वारदात से दहला लखनऊ…..*

*अनलाॅक के पहले ही दिन गोलियों की तड़तड़ाहट, हत्या व लूट की वारदात से दहला लखनऊ…..*

*पुलिस कमिश्नर: जल्द पकड़े जायेंगे सभी अपराधी* 👆

*जिसकी सुरक्षा में तैनात था सिपाही, उसी के बेटे का भेजा उड़ा दिया: प्रापर्टी डीलर को गोली मार कार लूटी गई*

*एडीसीपी (दक्षिणी): दबिश दी रही है* 👆

*मड़ियांव में बुजुर्ग किसान की हुई हत्या* 👆

*पुलिस के सिपाही के हाथों मारा गया प्रवीण सिंह* 👆

*बालागंज में अमरीश सिंह को मारी गई गोली* 👆

*आरोपी सिपाही आशीष मिश्रा खुद पहुंचा थाने* 👆

*बुजुर्ग किसान की बांके से काटकर हत्या, आधी रात को बालागंज में भी युवक को मारी गई गोली*

 

*पेट्रोल पंप पर युवकों ने की तोड़फोड़* 👆

*लखनऊ।* अप्रैल से जारी लाॅकडाउन (आंशिक कोरोना कर्फ्यू) के हटते अनलॉक के पहले दिन ही बुधवार को राजधानी लखनऊ गोलियों की तड़तड़ाहट, हत्या, लूट एवं पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की वारदातों से दहल उठी। बड़ी घटना में विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित लोहिया अस्पताल में सीतापुर पुलिस के सिपाही आशीष मिश्रा ने जिसकी सुरक्षा में ड्युटी पर था, मिश्रिख के ध्रुव सिंह के बेटे 25 वर्षीय प्रवीण सिंह के सिर अवैध तमंचे से गोली मारकर दिनदहाड़े अस्पताल परिसर में ही हत्या कर दी। आरोपी सिपाही ने हत्या के बाद खुद ही थाने में जाकर समर्पण कर दिया।
हत्या की दूसरी वारदात मड़ियांव थाना क्षेत्र में हुई, जहां छठा मील के पास 50 वर्षीय बुजुर्ग किसान गुलाब यादव की चार भाइयों सुरेंद्र, वीरेंद्र, राजेन्द्र व बव्वा ने बांके से गला काटकर हत्या कर दी। तीसरी वारदात में रात करीब 9 बजे सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में इकाना स्टेडियम के पास एहमामऊ निवासी प्रापर्टी डीलर आदित्य शुक्ला के पैर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और कार लूट कर फरार हो गए। घटना के समय आदित्य कार रोककर मोबाइल पर बात कर रहे थे।
गोलीकांड की एक और वारदात आधी रात को ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में हुई, जहां बालागंज में बेखौफ बदमाशों ने अमरीश सिंह नामक युवक को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से घायल अमरीश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक अमरीश की हालत काफी गंभीर बताई गई थी। हमलावर वारदात के बाद फरार हो गए। ताबड़तोड़ हुईं इन वारदातों के बाद पूरे शहर में पुलिस चेकिंग अभियान चलाने के साथ ही अपराधियों की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है। ( 10 जून 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*