एकतरफा प्यार में अंधे जीजा ने नाबालिग साली पर फेंका तेजाब…

एकतरफा प्यार में अंधे जीजा ने नाबालिग साली पर फेंका तेजाब…

गाजियाबाद, 07 जून। ससुराल में जमाई बनकर रह रहे जीजा ने नाबालिग साली पर तेजाब फेंक दिया।वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब पूरा परिवार सो रहा था,इसके बाद आरोपी ने इस तरह के हालात पैदा करने की कोशिश की, जैसे किसी अज्ञात ने तेजाब फेंका हो,हैरत की बात यह है कि आरोपी ने थाने में जाकर मगरमच्छ के आंसू भी बहाए।

मामला नंदग्राम का है. वारदात पांच मई को हुई थी,इसमें आज लखन यादव नाम के आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी लखन को लगता था कि वह पकड़ा नहीं जाएगा, लेकिन फॉरेंसिक सबूतों की मदद से लखन की गिरफ्तारी हो पाई। पूरा मामला ये है कि लखन की शादी पीड़िता की बड़ी बहन से करीब 6 महीने पहले हुई थी. दोनों का प्रेम विवाह हुआ था. इसके बाद से लखन ससुराल में ही रह रहा था, लेकिन उसकी नजर नाबालिग साली पर थी. आरोपी को साली का अन्य लड़कों से बात करना पसंद नहीं था. इस बात से गुस्सा होकर उसने प्लान बनाया. इसके तहत पांच तारीख की रात को सोते समय साली पर तेजाब डाल दिया था.

35 फ़ीसदी जली हालत में पीड़िता को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इसके बाद आरोपी खुद पीड़ित परिवार के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने भी पहुंचा था, लेकिन जांच में पता चला कि तेजाब की छीटें लखन यादव के कपड़ों पर भी थे. फॉरेंसिक जांच की गई, तो सच सामने आ गया. कड़ाई से पूछताछ के बाद आरोपी ने तेजाब की बोतल भी बरामद करवा दी है. वहीं, पीड़िता का इलाज अब भी अस्पताल में चल रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…