घर से बाहर होते ही सौरभ ने दिया ये बयान,

बिग बॉस में आए दिन आने वाले ट्विस्ट शो को दिलचस्पी को लगातार बढ़ा रहे हैं। बीते रविवार घर में दीपिका कक्कड़, उर्वशी, जसलीन, सबा, सृष्टि, करणवीर और सौरभ नॉमिनेट हुए थे। शनिवार को ही करणवीर और सृष्टि घर में सुरक्षित हो गए थे, लेकिन रविवार की रात सौरभ पटेल पर भारी रही। शिवाशीष के साथ जोड़ी के रूप में घर में एंट्री करने वाले एक महीने ही घर में रह पाए। जनता से कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। घर से बाहर आने के बाद एंटरटेनमेंट साइट स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में सौरभ ने बताया कि मैं एक्टर बनाना चाहता हूं और अच्छा मौका मिला तो एक्टिंग के करियर को आगे बढ़ाना चाहूंगा।

घर से बाहर आने के बाद उन्होंने बिग बॉस के घर में शामिल हुए कंटेस्टेंट के बारे में कई खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि मैं ज्यादा लंबा नहीं खेल सका। मुझे नहीं लगता कि मैं डिसर्व करता था कि मैं घर से बाहर आऊं। मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जगह उर्वशी को घर से बाहर आना चाहिए था। बीते दिनों घर में दीपक के साथ लड़ाई के बाद सौरभ काफी सुर्खियों में रहे थे। लेकिन फिर भी जनता से कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से बाहर का रास्ता देखना रड़ा।

बिग बॉस के घर में आए दिन आने वाले ट्विस्ट लोगों की दिलचस्पी बनाए रखते हैं। सौरभ के घर से बाहर होने के बाद इस सोमवार एक और ट्विस्ट घर में देखने को मिलेगा। घर में दो लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है। अब देखना ये है कि इन दो लोगों के घर में शामिल होने के बाद घर वालों के बीच क्या तुफान आता है।