जमीन को लेकर छोटे भाई ने की बड़े भाई की पीट-पीट कर हत्या…

जमीन को लेकर छोटे भाई ने की बड़े भाई की पीट-पीट कर हत्या…

गांव पहुंचकर छानबीन करती हुई पुलिस 👆  

चचेरे भाई ने भी दिया वारदात में साथ: गांव छोड़कर दोनों हुए फरार…

लखनऊ/मऊ। प्रदेश के मऊ जिले में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या उसके ही सगे और चचेरे भाई ने मिलकर कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर घर छोड़ कर फरार हो गए। जमीन को लेकर खूनी संघर्ष की ये घटना घोसी कोतवाली के अहमदपुर असना गांव की है। रामानंद यादव (48 वर्ष) और रामाकांत यादव सगे भाई हैं। दोनों के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा है। इसके चलते दोनों अलग रहते हैं।
‌ रामाकांत का साथ उसका चचेरा भाई वीरेंद्र यादव देता है, इसके चलते रामाकांत चचेरे भाई वीरेंद्र के साथ ही रहता है। जमीन के टुकड़े को लेकर रामानंद और रामाकांत के बीच पहले भी कईं बार विवाद भी हो चुका है। दोनों भाइयों के बीच आज सुबह इसी को लेकर फिर से कहासुनी हुई। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद इतना गहरा गया कि दोनों मारपीट करने लगे। इस दौरान वीरेंद्र ने रामाकांत का साथ दिया। परिणाम स्वरूप रामाकांत ने बड़े भाई रामानंद यादव को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।
घटना के बाद रामानंद और वीरेंद्र घर से फरार हो गए। घायल को उसके परिवार के लोग अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने रामानंद को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…