सलमान और केआरके की लड़ाई में अपना नाम घसीटे जाने पर भड़के गोविंदा…

सलमान और केआरके की लड़ाई में अपना नाम घसीटे जाने पर भड़के गोविंदा…

 

मुंबई, 03 जून । सलमान खान के साथ लड़ाई में कमाल आर खान यानी केआरके ने ऐक्टर गोविंदा को भी घसीट लिया है, जिससे वह भड़क गए हैं। हाल ही केआरके ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोविंदा को उनके सपॉर्ट के लिए धन्यवाद किया था और कहा था कि वह उन्हें कभी निराश नहीं करेंगे।

 

केआरके का यह ट्वीट तब आया, जब उनकी पहले से ही सलमान खान के साथ लड़ाई चल रही थी। ऐसे में फैन्स को लगने लगा कि सलमान के साथ केआरके की लड़ाई में गोविंदा ने केआरके को सपॉर्ट किया है। जैसे ही गोविंदा को पता चला कि केआरके ने उन्हें घसीटते हुए ट्वीट किया है तो वह भड़क गए।

 

गोविंदा ने कहा, ‘मैंने कुछ रिपोर्ट्स में पढ़ा है कि मैंने केआरके का सपॉर्ट किया है। मैं आपको बता दूं कि मैं सालों से केआरके से संपर्क में नहीं हूं न तो कोई मीटिंग, न फोन ना ही मैंने कभी उसे मेसेज किया। हो सकता है कि मेरे नाम का ही कोई और इंसान होगा, जिसे केआरके ने ट्वीट में टैग किया होगा। खुद को नंबर वन क्रिटिक बताने वाले केआरके तो मेरी फिल्मों के साथ-साथ मेरे बारे में भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं।’

 

गोविंदा ने आगे कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं मालूम कि सलमान और केआरके के बीच किस बात पर लड़ाई है। गोविंदा ने कहा, ‘मुझे तो यह भी नहीं पता कि सलमान और केआरके के बीच असल मुद्दा क्या है, लेकिन मेरा नाम बीच में घसीट लिया गया है। ऐसी ही कोशिश एक और फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने की थी, जिन्होंने कार्तिक आर्यन द्वारा कुछ फिल्में खोने के मामले में मेरा नाम घसीटा था। मुझे लगता है कि कोरोना महामारी के बीच इन दोनों ही बातों को एजेंडा बनाने की कोशिश की जा रही है।’

 

बता दें कि कमाल आर खान और सलमान खान के बीच मुद्दा ऐक्टर की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर हुआ। केआरके ने सलमान की इस हालिया रिलीज फिल्म की काफी बुराई की थी, जिसके बाद सलमान की लीगल टीम ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस केस की पहली सुनवाई 27 मई को हुई थी, जिसके बाद अगली तारीख 7 जून की है। केस होने के बाद भी केआरके के बाज नहीं आए और उन्होंने कई और ट्वीट करके सलमान खान के खिलाफ जहर उगला और उन्हें ‘गुंडा’ तक बताया।

 

वहीं इस पूरे मामले पर सलमान खान की लीगल टीम ने बताया कि केआरके पिछले काफी वक्त से ऐक्टर पर झूठे आरोप लगाते आ रहे हैं। केआरके ने सलमान की बीइंग ह्यूमन संस्था को भी विवाद में घसीटा और गलत आरोप लगाए। टीम ने बताया कि केआरके पर केस ‘राधे’ के रिव्यू को लेकर नहीं बल्कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपो के जवाब में किया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….