डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन…

डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन…

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने जताया शोक…

 

मुंबई, 02 जून। मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह दुखभरी खबर शेयर की है। उन्होंने अपने पिता के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए शोक संदेश लिखा है।

 

हंसल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं हमेशा सोचता था कि वह मुझसे ज्यादा जीवित रहेंगे। मैं गलत था। आपसे फिर मिलूंगा पापा। दुनिया के सबसे हैंडसम व्यक्ति और अब तक मिले सबसे सबसे विनम्र और उदार इंसान।’ हंसल ने आगे लिखा, ‘आपके अनकंडिशनल लव के लिए थैंक्यू पापा। थैंक्यू मेरे लेजेंड, मेरे हीरो।’

 

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने हंसल के पिता के निधन पर शोक जताया है। ऐक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने लिखा, ‘हंसल आपके और आपके परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं।’ फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, अपूर्व असरानी और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी जैसे कई अन्य सिलेब्स ने भी हंसल के पिता के निधन पर दुख और संवेदनाएं जताई हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ को काफी पसंद किया गया था। इसे पिछले साल की सबसे अच्छी वेब सीरीज में से एक माना जाता है। यह सीरीज 1992 में शेयर घोटाला करने वाले हर्षद मेहदा की जिंदगी पर बनी थी जिसमें प्रतीक गांधी लीड रोल में नजर आए थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….