5 साल बाद टीवी पर वापस आ रही है ‘जस्‍सी’ मोना सिंह…

5 साल बाद टीवी पर वापस आ रही है ‘जस्‍सी’ मोना सिंह…

रवि किशन संग इस शो में आएंगी नजर…

 

‘मुंबई, 28 मई । जस्सी जैसी कोई नहीं’से टीवी की दुनिया में खास पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस मोना सिंह के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। मोना सिंह 5 साल बाद टीवी पर वापसी आ रही हैं और जल्द ही एक ‘क्राइम बेस्ड शो’ होस्ट करती नजर आएंगी। शो का नाम है ‘मौका-ए-वरदात 2’। इस शो को मोना सिंह भोजपुरी ऐक्टर रवि किशन के साथ होस्ट करेंगी।

 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस शो की होस्ट के लिए सबसे पहले ऐक्ट्रेस रश्मि देशाई को लेने पर विचार किया जा रहा था और रश्मि से इसको लेकर बात भी की गई, लेकिन बाद में मोना सिंह को फाइनल किया गया। मोना सिंह के पास ‘क्राइम थ्रिलर शो’ करने का तजुर्बा भी है। 9 साल पहले उन्होंने सोनी टेलीविजन का सुपरहिट शो ‘CID’ किया था।

 

सबसे दिलचस्प बात यह है कि मोना 5 साल बाद टीवी पर एक नए अवतार के साथ वापसी आ रही हैं। मोना से इस पूरे मामले पर ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ ने खास बातचीत की। मोना ने कहा, ‘हां ये सच है। मैं मौका-ए-वरदात 2 का हिस्सा बनने जा रही हूं। ‘क्राइम शोज’ मुझे हमेशा से अच्छे लगते हैं। मेरे लिए यह काफी एक्साइटिंग हैं।’

 

मोना आगे कहती हैं, ‘जल्द ही शो की शूटिंग शुरू होने वाली है, लेकिन जगह अभी फाइनल नहीं हुई है।’ आपको बता दें कि मोना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से की थी बाद में उन्होंने कई टीवी शोज किए जैसे- ‘झलक दिखला जा’, ‘राधा की बेटी कुछ कर दिखाएंगी’, और ‘कवच… काली शक्तियों से’, वहीं ‘3 इडियट्स’, ‘उट पटांग’ और ‘जेड प्लस’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। 2019 में मोना ने पारंपरिक सिख रीति- रिवाज से श्याम राजगोपालन के साथ शादी के बंधन में बंधी और फिलहाल एक खुशहाल मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….