तुषार कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल…

तुषार कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल…

बोले- ऐसा लगता है आज ही सफर शुरू हुआ हो…

 

मुंबई, 26 मई । आज यानी 26 मई को बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म में तुषार के साथ फीमेल लीड के तौर पर करीना कपूर नजर आई थीं। वहीं तुषार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें उनका और करीना का 20 साल पुराना लुक नजर आ रह है। इस फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक थे।

 

तुषार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें उनका और करीना का 20 साल पुराना लुक नजर आ रह है। तुषार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों के साथ तुषार ने लिखा, मुझे कुछ कहना है के 20 साल… बुलंदियों ने सिखाया कि मेहनत रंग लाई है और असफलताओं ने सीख भी दी है।

 

फिल्म मुझे कुछ कहना है से लेकर फिल्म लक्ष्मी तक का सफर, ऐसा लगता है मानो जैसे आज ही शुरू हुआ है। मुझे स्वीकारने, बेपनाह प्यार देने और कभी न खत्म होने वाले संघर्ष का आभारी हूं। कोई अफसोस नहीं है क्योंकि फिल्मी दुनिया में तो उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और अभी तो लंबा रास्ता तय करना है, हार नहीं माननी है।

 

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने 20 साल के सफर पर खुलकर बात की। उनका कहना था कि शुरुआत में उन्होंने कुछ फिल्मों को केवल दबाव के चलते साइन किया जो उनके करियर के लिए ठीक साबित नहीं हुआ। उन्हें उस वक्त थोड़ा सोच समझ कर फैसला लेना चाहिए था।

 

तुषार ने आगे अपने ऐसा करने का कारण भी बताया, उनका कहना था कि वो शुरुआत में आसानी से ‘ना’ नहीं कह पाते थे। उसी के चलते उनके पास जो ऑफर आए उसके लिए वो हां कहते जाते थे लेकिन समय के साथ उन्होंने ‘ना’ कहना सीख लिया है।

 

गौरतलब है कि तुषार मुझे कुछ कहना है के अलावा गायब, जीना सिर्फ मेरे लिए, ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन असली पहचान गोलमाल और क्या कूल है हम से मिली। खासतौर से गोलमाल के लकी के रोल में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। साथ ही वह 2019 में ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल डेब्यू भी कर चुके हैं। आखिरी बार वह फिल्म लक्ष्मी में नजर आए थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….