अन्तर्राज्यीय मोटरसाइकिल चोर को चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार…

अन्तर्राज्यीय मोटरसाइकिल चोर को चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार…

इटावा -: जनपद में अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 बृजेश कुमार सिंह के दिये गये निर्देशों के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी चकरनगर के नेतृत्व में थाना सहसों पुलिस टीम द्वारा अन्तर्राज्यीय मोटरसाइकिल चोर को चोरी की 01 मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन करते हुए थाना सहसों पुलिस टीम द्वारा हनुमन्तपुरा चौराहे पर संदिग्ध वाहन व्यक्ति चैकिंग की जा रही थी चैकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जो दूसरे राज्यों से मोटरसाइकिल चोरी कर बेचता है, ग्राहक की तलाश में चोरी की मोटरसाइकिल सहित हनुमन्तपुरा चौराहे से आगे सोनपुरा रोड पर खडा है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना सहसों पुलिस द्वारा मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर उक्त व्यक्ति भागने का प्रयास करने लगा जिसे पुलिस टीम द्वारा पीछा कर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए मो0साइकिल नं0 GJ 01 MK 4757 सहित पकड लिया गया । पकडे गये व्यक्ति से उक्त मो0साइकिल के कागजात मांगे गये तो दिखाने में असमर्थ रहा। जब उ0नि0 द्वारा उक्त मोटरसाइकिल को NCRB की वेबसाइट के माध्यम से चेक किया गया तो ज्ञात हुआ कि उक्त मोटरसाइकिल थाना शाहपुर जिला अहमदाबाद सिटी, गुजरात क्षेत्र से चोरी है।
मोटरसाइकिल के सम्बन्ध में अभियुक्त से कडाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि लॉकडाउन से पहले वह अहमदाबाद सिटी मे ही रहता था। जहाँ से वह मोटरसाइकिल चोरी करके लाया था जिसे बेचने की फिराक में था।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…