फेसबुक यूजर 50 रुपये में वॉट्सऐप पर सलमान खान की…

फेसबुक यूजर 50 रुपये में वॉट्सऐप पर सलमान खान की…

‘राधे’ बेचते पकड़ा गया, एफआईआर दर्ज…

मुंबई। कुछ दिनों पहले सलमान खान स्‍टारर ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ के मेकर्स ने मुंबई साइबर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। इस बात का खुलासा हुआ था कि फिल्‍म पाइरेटेड वेबसाइट्स पर लीक हो गई है।

खुद सलमान ने पाइरेसी के खिलाफ आवाज उठाई थी और लोगों से अपील की थी। उन्‍होंने यूजर्स से पाइरेसी को खत्‍म करने के लिए समर्थन मांगा था। अब लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म की पाइरेसी के पीछे जो फ्रॉड शख्‍स है, वह 50 रुपये में वॉट्सऐप पर फिल्‍म का पाइरेटेड वर्जन बेचता है।

बताया जा रहा है कि साइबर पुलिस ने इस फेसबुक यूजर के खिलाफ गलत तरीके से फिल्‍म डाउनलोड करने के लिए एफआईआर दर्ज की है। सलमान खान फिल्‍म्‍स की मार्केटिंग हेड अपर्णा देसाई को जानकारी मिली थी कि ‘राधे’ इलिगल तरीके से वॉट्सऐप पर 5 पार्ट्स में मौजूद है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइबर पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और ऑनलाइन साइट सॉर्स को ट्रैक कर रही है जिसके जरिए फिल्‍म के पाइरेटेड वर्जन को अपलोड किया गया और यूजर्स ने डाउनलोड किया। ये वर्जन्‍स वॉट्सऐप और टेलिग्राम पर सर्कुलेट हो रहे हैं।

फिल्‍म की बात करें तो ‘राधे’ को काफी नेगेटिव रिव्‍यूज मिले हैं। हालांकि, सलमान खान के फैंस को यह काफी पसंद आ रही है। डायरेक्‍टर प्रभु देवा की इस फिल्‍म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….