अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर मासूम लड़कियों को…

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर मासूम लड़कियों को…

बदनाम करने की धमकी देकर रुपये मांगने वाला युवक गिरफ्तार…

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर अनजान लड़कियों के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर रुपये मांगने के आरोप में उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नेहटौर से 21 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली के अलीपुर थाने में शिकायतकर्ता की ओर से शिकायत मिली थी कि उसकी 13 साल की बेटी ने इंस्टाग्राम पर एक अनजान व्यक्ति की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली थी। अब आरोपी उसकी बेटी को बदनाम करने की धमकी देकर रुपये मांग रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नेहटौर का रहने वाला है।

दिल्ली के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के पुलिस उपायुक्त राजीव रंजन सिंह ने बताया कि आरोपी मोहम्मद आमिर नेहटौर के सैलून में काम सीख रहा था और इंस्टाग्राम पर अनजान लड़कियों से दोस्ती करता था। डीसीपी ने बताया कि वह खुद को एक अच्छे परिवार का सदस्य बताता था। दोस्ती की आड़ में वह उन लड़कियों को उनके फोटो और न्यूड वीडियो भेजने के लिए कहता था। वह लड़कियों के उन न्यूड फोटो और वीडियो को अपने मोबाइल में सेव कर लेता था। इसके बाद, वह उनके न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उन मासूम लड़कियों से जबरन वसूली शुरू कर देता था।

पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 387 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी शिकार बनीं अन्य लड़कियों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…