‘ताउते’ तूफान में उड़ी राखी सावंत की बालकनी की छत…

‘ताउते’ तूफान में उड़ी राखी सावंत की बालकनी की छत…

दिनभर निकालती रहीं पानी…

 

मुंबई, 19 मई । कोरोना महामारी के बीच आए चक्रवाती तूफान ‘ताउते’ ने देश में भारी तबाही मचाई है। महाराष्ट्र से लेकर गुजरात तक हर तरफ तबाही के निशान नजर आ रहे हैं। कई सिलेब्रिटीज के घरों की हालत खराब हो गई। राखी सावंत के घर की बालकनी की तो छत ही उड़ गई, जिससे वह बहुत दुखी हैं।

 

मुंबई में तबाही मचाने के बाद अब ‘ताउते’ उत्तर भारत की ओर बढ़ चुका है और कमजोर पड़ रहा है। स्थिति थोड़ी ठीक होने के बाद राखी घर से बाहर निकलीं और उन्हें लोखंडवाला में स्पॉट किया गया। यहां पपराजी से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके घर के बालकनी की छत टूट गई है।

 

वह बोलीं, ‘घर तो मेरा…छत टूट गया। मैंने पूरा छत बनाया था बालकनी का नए घर पे। सब टूट गया। मैं बहुत दुखी हूं। कल पूरा दिन 4 बाल्टी लेकर मैं छत पर गिर रहे पानी को निकालती रही। इतनी अपसेट हूं मैं। घर से बाहर ही नहीं निकली। इतना तूफान, इतना ये…बहुत परेशान है जिंदगी।’

 

राखी के अलावा कई सिलेब्रिटीज के घर के बाहर सब तहस-नहस दिखा। अक्षय कुमार से लेकर मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू सिंह के बंगले के बाहर तबाही का मंजर हैरान करने वाला है। जगह-जगह पेड़ गिरे हुए दिखे।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….