राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया रोमांटिक गाना…

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के लिए गाया रोमांटिक गाना…

मजेदार है अली गोनी का रिएक्‍शन…

 

मुंबई, 19 मई। सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों इंडिया से बाहर खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हैं, जबकि दिशा मुंबई में हैं। मंगलवार रात राहुल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से एक लाइव सेशन किया। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड दिशा भी नजर आईं।

 

राहुल ने सबसे पहले केकेके 11 का अपडेट शेयर किया और कहा कि टीम यहां खूब मस्ती कर रही है। आगे उन्होंने अपने फैन्स को कोविड-19 से जुड़ी सावधानियों का भी पालन करने को कहा और कहा कि अगर जरूरी न हो तो घर से बाहर न निकलें और मास्क पहनें।

 

राहुल ने जब इंस्टा लाइव किया तब उनके फैन्स ने दिशा को भी इस लाइव में एड करने के लिए कहा फिर राहुल ने दिशा को लाइव जॉइन करने के लिए एक मेसेज किया और फिर दोनों लाइव हो गए। इसके तुरंत बाद राहुल के खास दोस्त और बिग बॉस में उनके को- कंटेस्टेंट रहें अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भी लाइव जॉइन किया। लाइव के बीच में ही अली ने राहुल और दिशा को ‘भैया और भाभी’ कहकर भी चिढ़ाया।

 

दिशा ने राहुल को गाना गाने के लिए कहा। सिंगर ने कहा, ‘अच्छा मौका है यहां मना नहीं कर सकता हूं। सॉन्‍ग तो गाना ही पड़ेगा।’ इसके बाद राहुल ने खुद का गाया हुआ रोमांटिक सॉन्ग शुरू किया जो 2014 में रिलीज़ हुआ

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….