सिस्टर मरली 20 दिन तक चले अच्छे इलाज के बाद जीवन की जंग हार गईं…

सिस्टर मरली 20 दिन तक चले अच्छे इलाज के बाद जीवन की जंग हार गईं…

सोमवार को भोपाल में पूजा प्रार्थना के बाद नम आंखों से सभी ने अंतिम विदाई दी…

इटावा/उत्तर प्रदेश:- सेंटमेरी इन्टर कालेज किंडर गार्टन (के.जी.) की हेड मिस्ट्रेस सिस्टर मरली सीएमसी 20 दिन तक अच्छा इलाज मिलने के बाद भी जीवन की जंग हार गईं।
सेंटमेरी इन्टर कालेज इटावा की के.जी.ग्रुप की हेड मिस्ट्रेस सिस्टर मरली की कालेज कैम्पस में 26 अप्रैल को तबियत खराब होने पर उन्हें आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में एडमिट कराया गया,वहां से अगले दिन सिस्टर को गाजियाबाद के हॉस्पिटल में ले जाकर एडमिट कराया गया।सिस्टर मरली को इलाज के दौरान तबियत में थोड़ा सुधार हुआ था।लेकिन पिछले कुछ दिनों से तबियत बिगड़ती गई और 16 मई रविवार को सायं 4.30 बजे उन्होंने अन्तिम सांस लेते हुए इस दुनिया को अलविदा कहा।
सन 1960 में जन्मी माउंट कार्मेल प्रोविंस भोपाल (म.प्र.) की हंसमुख और मिलनसार सिस्टर मरली के निधन की खबर सुनते ही सेंटमैरी परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।
सिस्टर मरली के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस द्वारा गाजियाबाद से माउंट कार्मेल प्रोविंस,भोपाल (म.प्र.) ले जाया गया,वहां पर सोमवार को सुबह 8 बजे धर्मगुरु ने विधि विधान से प्रार्थना करने के बाद पूरे सम्मान के साथ ताबूत में रखकर सिस्टर मरली को दफनाकर सभी ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी।
सेंटमेरी इन्टर कालेज के प्रिंसिपल फादर जोबी जोसेफ व मैनेजर फादर बिंसन ने कहा कि सेंटमेरी ने एक अच्छा प्रशासक,एक कुशल संरक्षक,योग्य प्रधानाध्यापिका और एक पवित्र सिस्टर को खो दिया है। सिस्टर मरली के निधन ने एक ऐसा शून्य छोड़ दिया है,जिसे कभी भरा नहीं जा सकता है।उन्होंने सर्वशक्तिमान ईश्वर से सिस्टर को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…