एम्बुलेंस की चपेट में आने से ऐक्टर साहिल चड्ढा और उनकी वाइफ हुईं घायल…

एम्बुलेंस की चपेट में आने से ऐक्टर साहिल चड्ढा और उनकी वाइफ हुईं घायल…

 

मुंबई, 15 मई । ‘बागबान’, ‘सेक्शन 375’, ‘थोड़ी लाइफ थोड़ा मैजिक’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके ऐक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला बीती अप्रैल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। यह कपल 20 दिनों से होम क्वॉरंटीन था और दोनों अभी ही ठीक हुए थे कि एक और आफत में फंस गए। 12 मई यानी बुधवार को साहिल चड्ढा और प्रोमिला मुंबई के जेवियर्स कॉलेज के पास अपनी कार के पास वापस जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी में एक एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी।

 

इस हादसे में प्रोमिला के पैर में दो प्रैक्चर हो गए, जबकि एम्बुलेंस से करीब दो फीट तक घसीट जाने से साहिल चड्ढा के पेट और जांघ पर चोटें आई हैं। उन्हें बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साहिल चड्ढा के चोट ज्यादा गंभीर नहीं है इसलिए सोमवार या मंगलवार तक उन्हें छुट्टी मिल सकती है। वहीं, प्रोमिला ने कफ परेड में अपने कजिन के यहां रहने का फैसला किया है।

 

हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बातचीत में साहिल चड्ढा ने कहा कि उनके लिए यह चमत्कारी था क्योंकि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी नहीं चला रहा था। साहिल चड्ढा ने बताया, ‘पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है, मैं बौद्ध धर्म का पालन करता हूं और महसूस करता हूं मेरे जीवन में एक बहुत बुरी घटना टल गई। मैं अगले कुछ दिनों तक निगरानी में हूं। भगवान बहुत दयालु रहा। जो कुछ भी हुआ वह बेहद चौंकाने वाला और डरावना था।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….