ऐमजॉन कस्टमर ने मंगाया 400 रुपये का…

ऐमजॉन कस्टमर ने मंगाया 400 रुपये का…

माउथवॉश और मिला 13000 रुपये का स्मार्टफोन…

 

नई दिल्ली, 15 मई । ऑनलाइन सामान मंगाने वाले ग्राहक अक्सर घटिया या कम कीमत वाला सामान मिलने की शिकायत करते हैं। कई ऐसी घटनाएं भी सामने आई हैं जब ऑनलाइन स्मार्टफोन मंगाने पर कस्टमर को पत्थर या साबुन की टिकिया मिली है। लेकिन ऐसा कम ही होता है कि आप कोई सस्ता सामान मंगाएं और आपको कई गुना महंगी चीज मिल जाए। मगर लोकेश डागा नाम के एक यूजर का साथ ऐसा ही हुआ। उन्होंने दिग्गज ऑनलाइन कंपनी ऐमजॉन से 400 रुपये का माउथवाश मंगाया था और उन्हें मिला 13000 रुपये का स्मार्टफोन।

 

लोकेश ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है और कंपनी से पैकेज को रिटर्न करने और असली हकदार को डिलीवरी करने को कहा है। लोकेश ने ट्वीट करके कहा है कि उन्होंने 396 रुपये का कोलगेट माउथवॉश ऐमजॉन से ऑर्डर किया था लेकिन इसके बदले उन्हें रेडमी नोट 10 डिलीवर हुआ। इस फोन की शुरुआती कीमत 12,499 रुपये है। लोकेश ने अपने ट्वीट में कहा है कि माउथवॉश जैसे प्रोडक्ट नॉन रिटर्नेबल होते हैं। ऐसे में वे एप के जरिए इसे रिटर्न भी नहीं कर सकते, इसलिए उन्होंने ई-मेल किया है।

 

लोकेश का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनकी इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। कोई उनकी किस्मत को दाद दे रहा है तो कोई कह रहा है कि रिटर्न करने की जरूरत ही क्या है। एक यूजर ने कहा कि जरा उसके बारे में भी सोचिए जिसे फोन के बदले माउथवॉश डिलीवर हुआ है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई बात नहीं, लोकेश भाई फोन मुझे दे दो, मुझे इसकी जरूरत है। मैं आपको दो माउथवॉश भिजवा दूंगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….