*मास्क नहीं पहनने पर 3 हजार से ज्यादा चालान,*

*मास्क नहीं पहनने पर 3 हजार से ज्यादा चालान,*

*साढ़े 3 लाख वसूला जुर्माना*

*गाजियाबाद।* दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना वायरस तेजी के साथ रफ्तार पकड़ रहा है. कोरोना के बढ़ते कहर के चलते स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा सी गई हैं. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी किल्लत देखने को मिल रही है.

महामारी चरम पर है. ऐसे में कोरोना वायरस की चेन तोड़ना बहुत जरूरी है, लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं जो लापरवाही से बाज़ नहीं आ रहे हैं. बिना मास्क सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती के साथ पेश आ रही है.

गाज़ियाबाद में कोरोना महामारी के तहत नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है. इसी कड़ी में गुरुवार को गाज़ियाबाद में मास्क नहीं पहनने वाले 3019 लोगों के चालान कर 3,50,850 रुपये वसूले गए. लगातार पुलिस द्वारा विभिन्न इलाकों में गश्त कर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की लोगों से अपील की जा रही है.

जहां एक ओर पुलिस मास्क न लगने वाले लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा गरीब लोगों को मास्क भी वितरित किए जा रहे हैं. मौजूदा समय में पुलिस दोहरी जिम्मेदारी निभा रही है. अपराध का नियंत्रण भी करना है तो वहीं दूसरी तरफ कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस पर है।