भांजे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल…

भांजे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल…

बर्थडे पर बहन श्वेता को आई भाई की याद…

 

मुंबई, 12 मई । बॉलिवुड के दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे शानदार ऐक्टरों में से एक थे। भले ही आज सुशांत हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनके फैन्स और फैमिली उनकी मौत के महीनों गुजरने के बाद भी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद करते रहते हैं।

 

ऐक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर अपने भाई के पुराने वीडियो और फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बेटे निर्वाण का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए कई फोटो और एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुशांत भी अपने भांजे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सुशांत के फैन्स वीडियो देखकर इमोशनल भी हो रहे हैं।

 

वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।’ श्वेता आगे लिखती हैं, ‘अनन्या इतना खूबसूरत वीडियो बनाने के लिए शुक्रिया’। वहीं श्वेता के इस वीडियो पर फैन्स खूब इमोशनल हो रहे हैं और साथ ही रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दी यह वीडियो सुपर क्यूट है’। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘वीडियो देखने के बाद मेरे आंखों में आंसू आ गए। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता’। एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मेरे छोटे भाई को ढेर सारा प्यार। आई लव यू सुशांत’।

 

सुशांत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर भर- भर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे निर्वाण। आपके मामू आपको देखकर खुश हो रहे होंगे’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लिटिल मंचकीन हैप्पी बर्थडे। आपकी आंखें सुशांत की आंखों की याद दिलाती है’।

 

पिछले साल 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने काफी कम समय में ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई थी। सुशांत ने अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी। उसके बाद एकता कपूर का शो ‘पवित्र रिश्ता’ में उनके मानव के किरदार ने लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई।

 

फिल्मों की बात करें तो उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, राब्ता, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी सहित कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग की। उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी। जो साल 2020 में उनकी मौत के बाद रिलीज हुई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….