वर्षा को मिला तोहफा, आशुतोष टण्डन ने सौंपी एम्बुलेंस…  

वर्षा को मिला तोहफा, आशुतोष टण्डन ने सौंपी एम्बुलेंस…  

लखनऊ। कोरोना महामारी में जहाँ तमाम संगठन और राजनेता घरों में दुबके बैठे है, वही एक महिला वर्षा वर्मा अपने बेटी बेटे के साथ अपने अदम्य साहस के बल पर पर कोविद मरीज़ों कि सेवा और अंतिम संस्कार कर रही है। जिसको देख कर अब राजनेता भी सहयोग करने लगे है। विगत दिवस “लाल जी टण्डन फ़ाउण्डेशन” के अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन (गोपाल जी) ने एक एम्बुलेंस ‘एक कोशिश ऐसी भी’ संस्था को निःशुल्क एम्बुलेंस भेंट की। श्री टंडन लखनऊ के पूर्वी क्षेत्र के विधायक भी हैं ने कहा कि कोविड-19 की परिस्थितियों में वह समाजसेवियों कि हर प्रकार से मदद को तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि ये एंबुलेंस कोरोना पाजीटिव मरीजों के इलाज के लिए काफी मददगार साबित होगी।
“लाल जी टण्डन फ़ाउण्डेशन” के अध्यक्ष आशुतोष टंडन (गोपाल जी) ने ‘एक कोशिश ऐसी भी’ की अध्यक्ष श्रीमती वर्षा वर्मा को एंबुलेंस की चाबी सौंपी। श्री टंडन ने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों को उनके घर से आइसोलेशन वार्ड में लाने एवं ठीक होने के उपरांत वापस उसे घर छोड़ने के लिए उक्त एंबुलेंस एक वरदान साबित होगी। ये एम्बुलेंस कोविड संक्रमित मरीजों के लिहाज से सारी सुविधाओं से युक्त है।
गोपाल जी ने कहा कि कोरोना के प्रति अभी लोगों में डर कम हुआ है और वह धीरे-धीरे जागरूक भी हुए हैं। लोगों को कुछ विशेष सावधानी अवश्य बरतनी चाहिए, जिसके लिए “लाल जी टण्डन फ़ाउण्डेशन” की ओर से भी निरंतर लोगों से अपील की जा रही है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग, घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें, हाथों की बार-बार सफाई, हाथों से नाक व मुंह को न छुएं, कार्यस्थलों पर सरकार की गाइडलाइन अनुसार कार्य करें। कोरोना के अधिकतर मामले जल्दी ठीक भी हो रहे हैं तथा उन्हें अस्पताल जाने की भी आवश्यकता नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति या पहले से किसी अन्य बीमारी से पीड़ित व्यक्ति का अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…