धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर फैन्स से कहा- कोरोना ने नाक में दम कर रखा है…

धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर फैन्स से कहा- कोरोना ने नाक में दम कर रखा है…

 

मुंबई, 11 मई । गुजरे जमाने के बॉलिवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र भले ही फिल्मों से दूर हों मगर उनकी फैन-फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने एक और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है जिसमें वह कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर चिंता जता रहे हैं।

 

धर्मेंद्र ने अपने वीडियो में कहा, ‘दोस्तो, कोरोना ने तो दुनियाभर के नाक में दम कर रखा है। मैं तो लॉकडाउन से एक दिन पहले ही यहां आ गया था। रोज खबरें सुनता रहता हूं तो दुख होता है। मैं दुआ करता हूं कि यह बीमारी जल्दी खत्म हो जाए। आप सब अपना ख्याल रखना, जैसी-जैसी हिदायत मिल रही हैं उन पर अमल करना। और मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छू तक नहीं पाए।

 

बता दें कि धर्मेंद्र पिछले साल हुए लॉकडाउन के पहले ही अपने फार्म हाउस पर चले गए थे। तभी से धर्मेंद्र वहीं अपना समय बिता रहे हैं। धर्मेंद्र अब अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे। फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी, बॉबी और करण देओल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी मगर धर्मेंद्र की तबीयत और बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसे टाल दिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….