कोरोना को हरा 10 दिन बाद अस्पताल से घर लौटे…

कोरोना को हरा 10 दिन बाद अस्पताल से घर लौटे…

‘शादी मुबारक’ फेम मानव गोहिल, सुनाई आपबीती…

 

मुंबई, 10 मई । टीवी शो ‘शादी मुबारक’ में सुपरस्टार केटी के रोल में नजर आने वाले ऐक्टर मानव गोहिल को कुछ हफ्ते पहले कोरोना हो गया था, जिसके बाद वह कुछ दिन घर पर रहे और फिर अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। मानव गोहिल अब कोरोना को मात देकर घर वापस लौट चुके हैं। वह परिवार के बीच आकर बहुत ही खुश हैं।

 

मानव गोहिल की 13 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसी के तुरंत बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था। अस्पताल में मानव गोहिल 10 दिनों तक रहे। कोरोना से लड़ाई में मानव गोहिल का क्या हाल हुआ और उन पर क्या बीती, इसका जिक्र उन्होंने हाल ही हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया।

 

मानव गोहिल इस बात का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह वक्त पर अस्पताल में भर्ती हो गए थे। घर पर रहते तो स्थिति और भी बिगड़ सकती थी। मानव गोहिल ने कहा, ‘चूंकि मैं शो के लिए शूटिंग कर रहा था, इसलिए नियमित रूप से कोरोना की जांच हो रही थी। फिर अचानक मेरे वीक ऑफ वाले दिन मुझे बुखार जैसा महसूस हुआ। मैंने सोचा ज्यादा थकान की वजह से होगा, लेकिन शाम तक पता चला कि मेरे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। अगले दिन मैंने अपना कोरोना नेगेटिव टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिर मेरा टेस्ट और सूंघने की शक्ति चली गई और बुखार एक हफ्ते तक आता रहा।’

 

मानव गोहिल ने आगे कहा कि उनकी वाइफ श्वेता उन पर बार-बार ज़ोर डालती रहीं कि वह डॉक्टर से बात करते रहें और पूछें कि क्या सीटी स्कैन की जरूरत है? मानव बोले, ‘मुझे लगा कि श्वेता बेवजह घबरा रही हैं। बाद में मुझे पता चला कि इस वायरस से लड़ने के लिए टाइम कितना जरूरी है।’

 

मानव गोहिल को इस बात की बहुत खुशी है कि वह सही वक्त पर अस्पताल में भर्ती हो गए। उन्हें सही वक्त पर सही इलाज मिला। मानव गोहिल ने कहा कि अगर वह घर पर ही रह जाते तो स्थिति और खराब हो जाती। उन्होंने बताया कि वह अस्पताल में 10 दिनों तक रहे थे।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….