दर दर भटक रहा गुमशुदा नाबालिक बेटी का पिता 13 तारीख से लापता है…

दर दर भटक रहा गुमशुदा नाबालिक बेटी का पिता 13 तारीख से लापता है…
नाबालिग लड़की काकोरी पुलिस नही कर रही कोई कार्यवाही…
लखनऊ 09 मई।  राजधानी लखनऊ के काकोरी कोतवाली क्षेत्र में तकरीबन बीस दिनों से भी अधिक समय से अपनी गुम हुई नाबालिक बेटी का पता लगाने के लिए एक पिता काकोरी थाने के चक्कर काट रहा है और पुलिस केवल जांच की बात कह कर पल्ला झाड़ रही है।
आपको बता दे कि पूरा मामला लखनऊ कमिश्नरेट के काकोरी थाना क्षेत्र के बड़ागाँव के मजरा दौली खेड़ा गांव से जुड़ा है, जहां गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगो ने एक नाबालिक का अपहरण कर लिया। घटना के बीस दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ खाली है। पीड़ित पिता के मुताबिक उनकी बेटी जिसकी उम्र 15 साल है और जिसको गांव के ही संजय, राजू और उनकी माता गुड्डी पर अगवा कर लिया था जिसके बाद पीड़ित ने तीनो पर अगवा करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी थी। संपूर्ण घटना की जनसुनवाई पोर्टल द्वारा शिकायत की गई उसके बावजूद भी किसी भी अधिकारी ने घटना की सुध लेना उचित न समझा और मामले को सिफर करते हुए पल्ला झाड़ लिया।
 हाल फिलहाल पीड़ित ने तीन लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी है लेकिन पूरी घटना के जांच अधिकारी और काकोरी थाने के दरोगा जंग बहादुर केवल मामले की पूरी जांच चल रही है इसको कहकर अपना रुख साफ कर लेते है। पीड़ित के मुताबिक उन्होंने अब तक अपनी बेटी की हत्या होने की भी आशंका जताई है और लगातार उच्च अधिकारियों से संपर्क करने के लिए थाने से लेकर कार्यालयों के चक्कर काटने को मजबूर है। पूरे घटनाक्रम पर एसीपी काकोरी से बात कर के मामले की कार्यवाही पर जानना चाहा तो उन्होंने अपनी तरफ से केवल जांच चल रही है कहकर और अधिक बोलने से साफ इंकार कर दिया।
एक तरफ देश और प्रदेश में एक नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तो वही प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के मंसूबे पर काकोरी पुलिस लगातार किरकिरी करने में लगी हुई है।अब देखना ये भी दिलचस्प होगा कि पुलिस इस पीड़ित पिता को न्याय दिलाने में कब कामयाब होती है और उन नामजद तीनो अभियुक्तो की कब गिरफ्तारी करती है।
हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…