सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर नीलाम कर रही हैं

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर नीलाम कर रही हैं

अपनी खास चीजें, जानें क्या है कारण

मुंबई, 09 मई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोहा अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ मिलकर एक खास चीज के लिए चैरिटी करने जा रही हैं। यह खास चैरिटी के जरिए पशु कल्याण के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण की सेफ्टी के लिए पैसा जुटाया जा रहा है। क्योंकि आज मदर्स डे तो और इस खास अवसर पर मां- बेटी की यह शानदार जोड़ी अपने कुछ खास चीजों की निलामी करेंगी।

मिड डे से बात करते हुए, सोहा ने कहा, पिछले साल मुझे पता चला कि दिल के बेहद करीब लोगों का किस तरह से ख्याल रखना चाहिए। भले ही हम घर से बाहर है लेकिन हम अपने आसपास लोगों की खास ख्याल रखने के लिए खास इंतजाम जरूर करना चाहिए। मैंने और मेरी मां अपनी कुछ खास चीजों की निलामी करेंगे और उससे आए पैसों को हम दान करेंगे ताकि उससे मदद की जाए। इस काम में एक एनजीओ भी हमारी मदद कर रही है जो महामारी के दौरान पशु कल्याण के लिए हमारी सहायता करेंगी।

मिड डे के अनुसार, सोहा और शर्मिला कॉकटेल ड्रेस, पश्मिना, अरमानी, और टी-शर्ट सहित कई पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगे। कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने देश भर में कई लोगों को संक्रमित किया है, और कोरोनावायरस सकारात्मक मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ हफ़्तों के भीतर कई मशहूर हस्तियों इस बीमारी से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना महामारी से इंसान के साथ- साथ पशुओं को भी भारी नुकसान हो रहा है।