पड़ोसी ने कुत्ते को कुत्ता कहा तो किया जानलेवा हमला…

पड़ोसी ने कुत्ते को कुत्ता कहा तो किया जानलेवा हमला…

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, चार- पांच लोगों को आयीं गंभीर चोटें…

गुरुग्राम, 08 मई। ज्योति पार्क कॉलोनी में पड़ोसी ने अपने पड़ोसी को नसीहत दी कि वो अपने पालतू कुत्ते को बांधकर रखे. क्योंकि ये भौंकता बहुत है और किसी को भी काट सकता है. ये बात कुत्ते मालिक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने पड़ोसी के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में पीड़ित परिवार के 4 से 5 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

टॉमी मालिक का कहना है कि उनके पड़ोसियों ने कुत्ता कहकर उसका अपमान किया है, क्योंकि वो उनके घर का सदस्य है. इसी बात से नाराज कुत्ते मालिक ने अपने पड़ोसियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिनका इलाज निजी अस्तपाल में चल रहा है.

पीडित परिवार का कहना है कि उनके पड़ोसी के घर एक पालतु कुत्ता है. जो उनके बच्चों को काटने के लिए भागता है. जब उन्होंने कहा कि आप इस कुत्ते को घर में बंद कर रखें, ताकि उनके बच्चे ना डरें. लेकिन कुत्ते मालिक को ये बात नागवार गुजरी और अपने परिवार के साथ उन पर हमला कर दिया.

इस पूरी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों परिवार के लोग आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों से परिवारों से पूछताछ जारी है. आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…