*बंगाल चुनाव के नतीजों पर झल्लाईं कंगना रनौत,*

*बंगाल चुनाव के नतीजों पर झल्लाईं कंगना रनौत,*

*बोलीं- बांग्लादेशियों ने ममता को जिताया*

*झुंझलाहट भरे ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे*

*मुंबई, 02 मई।* रविवार 2 मई को बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजों की को घोषणा हो रही है। रुझानों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बार फिर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर कंगना रनौत झल्ला गई हैं और उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के कारण ममता बनर्जी को जीत मिली है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं… जैसे ट्रेंड नजर आ रहे हैं उससे लगता है कि अब वहां हिंदू बहुमत में नहीं बचे हैं। आंकड़ों के मुताबिक बंगाली मुस्लिम भारत में सबसे ज्यादा गरीब और वंचित हैं, अच्छी बात है एक और कश्मीर बन रहा है…।’

हालांकि कंगना के इस झुंझलाहट भरे ट्वीट पर लोग सोशल मीडिया पर उनसे खूब मजे ले रहे हैं। कंगना के ट्वीट पर लोग उनका काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना अभी अपनी फिल्मों ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में भी काम कर रही हैं।