निजी न्यूज़ चैनल के दफ्तर में लगी भीषण आग…

निजी न्यूज़ चैनल के दफ्तर में लगी भीषण आग…

सिलेंडर ब्लास्ट…

लखनऊ:- राजधानी के विकास नगर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर एल के पास एक निजी संस्थान का एक न्यूज चैनल का कार्यालय है,उस कार्यालय में शुक्रवार की शाम को अचानक आग लग गई।आग के बारे में जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया।आग का विकराल रूप देख कार्यालय में मौजूद लोगों ने बाहर निकल कर खुद की जान बचाई,इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना देने के साथ ही फायर विभाग को भी सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के मुताबिक, विकास नगर इलाके में मामा लाइन के पास सेक्टर एल में बने मीडिया संस्थान में आज आग लग गई थी।आग लगने के दौरान जब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तो इसी बीच एक गैस सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया,कार्यालय में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया,धुंए का काला गुबार उठते देख आस-पास रहने वालों में भी दहशत देखने को मिली।लेकिन आग जब तक अपना तांडव दिखाती उससे पहले ही दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया था।

विकास नगर इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह का कहना है मामा लाइन के पास सेक्टर एल में एक मीडिया संस्थान का कार्यालय खुला हुआ था। जहां पर आज आग लग गई,जहां पर आग के बीच एक गैस सिलेंडर भी ब्लास्ट हुआ था।आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट बताया गया है। उन्होंने कहा है इस आग में कार्यालय का सारा फर्नीचर का सामान जलकर राख हो गया है,लेकिन आग लगने से किसी को किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।मौके पर दो दमकल की गाड़ियां आई हुई थी, जिन्होंने कड़ी मेहनत कर आग पर काबू पाया है।

संवाददाता मोहम्मद नूर की रिपोर्ट…