आम आदमी से लेकर बड़े-बड़ों पर टूट रहा है कोरोना का कहर…

आम आदमी से लेकर बड़े-बड़ों पर टूट रहा है कोरोना का कहर…                                अरुण कुमार: 15 अप्रैल को पाॅजिटिव रिपोर्ट आई थी 👆

वरिष्ठ आईएएस/मुख्य सचिव अरूण कुमार का कोरोना से निधन…

लखनऊ/पटना। कोरोना महामारी में आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े लोग/राजनेता/पत्रकारों की लगातार आ रही मौत की खबरों के बीच आज बिहार से भी बड़ी दु:खद सामने आई। बिहार के मुख्य सचिव अरूण कुमार का कोरोना से निधन हो गया है। मुख्य सचिव पिछले कुछ दिनों से कोरोना के कारण यक्ष अस्पताल में भर्ती थे। यक्ष अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी दी है।
मुख्य सचिव अरुण कुमार के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख व्यक्त किया है। देश में कोरोना से मरने वालों की तादाद हर रोज बढ़ती जा रही है। राज्यों में कोरोना की रफ्तार काफी तेज है। बिहार में ही पिछले 24 घंटे में 13089 नए कोरोना मरीज मिले हैं।1985 बैच के आईएएस अफसर अरुण कुमार सिंह पिछले महीने दीपक कुमार की जगह पर बिहार के मुख्य सचिव बने थे।
जानकारी के मुताबिक, 15 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली। कोरोना के कारण अभी तक बिहार के कई अफसरों की मौत हो चुकी है। एक हफ्ते पहले ही स्वास्थ्य विभाग में अतिरिक्त सचिव रवि शंकर चौधरी का निधन हो गया था।‌ (30 अप्रैल 2021)

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,