रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हनुमान चालीसा की तस्‍वीर…

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हनुमान चालीसा की तस्‍वीर…

बताया मुंबई में कहां-कहां हो रहा वैक्‍सीनेशन…

 

मुंबई, 27 अप्रैल । कोरोना के इस मुश्‍किल समय में तमाम सिलेब्‍स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। हाल ही में ऐक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि वह जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार हैं। इस बीच उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर हनुमान चालीसा की तस्‍वीर शेयर की है जिसे वह हाथ में पकड़े हुए दिख रही हैं। यह तस्‍वीर लोगों का ध्‍यान खींच रही है।

 

इसे शेयर करते हुए रिया ने कैप्‍शन दिया, ‘जै जै जै हनुमान गोसाईं। कृपा करहु गुरुदेव की नाई। इस तूफान से लड़ने की हमें ताकत दीजिए, इस कष्‍ट को सहन करने की हमें ताकत दीजिए, हमें स्‍वस्‍थ होने का आशीर्वाद दीजिए। जय बजरंगबली।’

 

अब इस फोटो पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्‍शन्‍स आए हैं। कोई उन्‍हें मजबूत लड़की कह रहा है तो किसी का कहना है कि पाखंड बंद करो। बता दें, रिया ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज में मुंबई के कोविड-19 वैक्‍सीनेशन सेंटर्स की लिस्‍ट भी शेयर की है। इसके साथ ही फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए एक नोट लिखा है।

 

दरअसल, बीएमसी ने फंक्‍शनल वैक्‍सीनेशन सेंटर्स की लिस्‍ट शेयर की थी जिसे रिया ने भी साझा किया है। उन्‍होंने मुंबई के लोगों से अपील की कि वे वैक्‍सीनेशन करवा लें। इसके साथ ही उन्‍होंने कोविड वॉरियर्स को थैंक्‍यू कहा जो शहर को बचाने के लिए जी-जान से जुटे हैं। ऐक्‍ट्रेस ने लोगों से एकजुट रहने को भी कहा है।

 

बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने पोस्‍ट किया था, ‘कठिन समय है जिसमें एकजुट होने की मांग है। हर उस शख्‍स की मदद करें जिसकी आप कर सकते हैं, छोटी मदद हो या फिर बड़ी, मदद तो मदद होती है। अगर मैं किसी भी तरह से कुछ कर सकती हूं तो मुझे डीएम करें। अपनी पूरी कोशिश करूंगी। ध्‍यान रखें, दयालु बनें।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…