आ गया सलमान खान की ‘राधे’ का पहला गाना ‘सीटी मार’…

आ गया सलमान खान की ‘राधे’ का पहला गाना ‘सीटी मार’…

दिशा पाटनी ने भी खूब लगाए ठुमके…

 

मुंबई, 26 अप्रैल । पिछले एक साल से बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के बाद इसका धमाकेदार डांस नंबर ‘सीटी मार’ का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और गाने के रिलीज होते ही इसे यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल गए हैं।

 

सलमान और दिशा इस गाने के वीडियो में खूब डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने गाया है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और इसका म्यूजिक इसके ऑरिजनल तेलुगू गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) ने ही दिया है।

 

 

वैसे यह अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म डीजे दुवड्डा जगन्नाथम के मूल गाने का हिंदी रीमेक है। इस गाने के रिलीज होने के बाद फैन्स दोनों गानों के वीडियो की तुलना भी कर रहे हैं।

 

जहां तक ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की बात करें तो इसे पिछले साल ही ईद पर रिलीज होना था। फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘राधे’ का डायरेक्श प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म को ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज किया जाना है। हालांकि कोरोना की लहर के चलते यह रिलीज हो पाती है यह नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…