ब्लू शर्ट में हुई थीं ट्रोल, अंकिता लोखंडे ने अब शेयर की शॉर्ट्स में फोटो…

ब्लू शर्ट में हुई थीं ट्रोल, अंकिता लोखंडे ने अब शेयर की शॉर्ट्स में फोटो…

फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन…

 

मुंबई, 24 अप्रैल। टीवी और फिल्मों में अपनी शानदार ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक बार फिर से अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हाइट कलर की शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि अंकिता ने कुछ दिन पहले ही स्काई ब्लू कलर की शर्ट में फोटोशूट करवाया था जिसमें उनका स्लिम ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा का विषय बना हुआ था और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

 

अंकिता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अजनबी दुनिया के सपने देखते हैं।’ अंकिता की इस फोटो पर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। जहां तक इस फोटो की बात करें तो इसमें अंकिता ग्लैमरस पोज में जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं।

 

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता काफी ऐक्टिव रहती हैं और कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में फैन्स के बीच तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर अंकिता के 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…