राखी सावंत पर भड़के लोग…

राखी सावंत पर भड़के लोग…

बीच सड़क मास्क हटाकर बोलीं- ऐ कोरोना भाग जा यहां से…

मुंबई, 23 अप्रैल। ‘बिग बॉस’ फेम ऐक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत का दूसरा नाम ही एंटरटेनमेंट है। राखी का अंदाज ही सबसे दूजा है जो उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। अब राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कोरोना को खास अंदाज में देश से भागने के लिए कह रही है। जहां पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है उस बीच राखी का यह फनी वीडियो आपके चेहरे पर एक पल के लिए मुस्कान जरूर लगा देगा।

राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें राखी कार में बैठी नजर आ रही है तभी पैपराजी उन्हें रोकते हैं और उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं। साथ ही राखी को मास्क हटाने के लिए कहते हैं, राखी पहले गुस्साती है लेकिन बाद में वह कार से बाहर निकलती है और अलग- अलग अंदाज में पोज देती हैं।

कार से निकलते ही राखी कहती हैं, आप लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। फिर राखी भगवान से प्रार्थना करते हुए कहती है, हे भगवान लोगों के इस महामारी से बचा लो और फिर चिल्ला-चिल्ला कर कहती है ‘ऐ कोरोना, भाग जा यहां से’। राखी को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी फ्रोटोग्राफर्स हंसने लगते हैं।

राखी के इस वीडियो देख सोशल मीडिया पर तरह- तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, राखी ने कोरोना को भी मजाक बनाकर रखा है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, कोरोना ने हर तरफ हाहाकार मचाकर रखा है और इन्हें फुटेज की पड़ी है। कुछ सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आप लोगों को शर्म नहीं आती है फुटेज के भूखे लोगों को फुटेज दे रहे हो। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो राखी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत हाल ही में अपनी मां की सर्जरी के दौरान काफी चर्चा में रहीं। उनकी मां का हाल ही में एक सफल सर्जरी हुआ है जिसके बाद वह कैंसर-मुक्त हो गई हैं। राखी की मां की मदद के लिए ऐक्टर सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान ने काफी मदद भी की थी। राखी ने वीडियो के जरिए खान भाइयों को धन्यवाद भी दिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…