कोरोना वॉरियर्स की सलमान खान ने ली सुध…

कोरोना वॉरियर्स की सलमान खान ने ली सुध…

पिछले साल की तरह फिर ख‍िला रहे हैं खाना…

 

मुंबई, 22 अप्रैल । बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर सलमान खान ट्रेंड कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच सलमान खान से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प खबर सामने आ रही है। दरअसल, सलमान खान पिछले साल की तरह एक बार फिर से इस साल भोजन दान करने का अभियान शुरू कर दिया है।

 

इस अभियान के तहत सलमान खान की ‘बीइंग हंगरी’ मुंबई शहर के कोरोना वॉरियर्स को फ्री का खाना खिला रही है। पिछले साल भी ऐक्टर सलमान खान की ‘बीइंग हंगरी’ की फूड ट्रक लोगों के बीच जाकर खाने की थैली बांटती नजर आई थी।

 

सुपरस्टार के साथ इस अभियान में साथ दे रहें युवा सेना के नेता राहुल कनाल। राहुल कनाल ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान, मुंबई में काम कर रहे पुलिस अधिकारियों, बीएमसी वर्कर और हेल्थ वर्कर को लेकर चिंता जाहिर की है। ऐक्टर ने चिंता जताते हुए कहा था कि लॉकडाउन के कारण मुंबई की ज्यादातर दुकानें बंद हो गई है, तो ऐसे में ये लोग जरुरत का सामान कैसे खरीदेंगे या जो ग्रोसरी शॉप में 4 घंटे की लंबी लाइन में लगे है।

 

इस फूड ट्रक के जरिए उनकी मुश्किलें कम करने की कोशिश की जाएगी। कनाल आगे कहते हैं कि ‘बीइंग हंगरी’ फूड ट्रक सड़क पर दौड़ रही है और ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर रही है।

 

कनाल आगे बताते हैं कि, फूड किट में चाय, मिनरल वाटर, बिस्किट का एक पैकेट, नाश्ते में उपमा, पोहा, बड़ा पाव या पाव भाजी होगा। साथ ही कनाल ने बताया, लोगों की मदद के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया जाएगा। जिस पर कोरोना वॉरियर्स कॉल कर सकते हैं। कनाल कहते हैं कि यह 15 मई से शुरू किया जाएगा।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की एक के बाद एक फिल्म आने वाली है। सलमान की फिल्म राधे: द मोस्ट वान्टेड भाई रिलीज होने को तैयार है वहीं टाइगर 3 और किक 2 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…