रश्‍म‍ि देसाई ने बेडरूम में करवाया बिंदास फोटोशूट…

रश्‍म‍ि देसाई ने बेडरूम में करवाया बिंदास फोटोशूट…

अंगड़ाई देख मोनालिसा भी हो गईं घायल…

 

मुंबई, 21 अप्रैल । टीवी ऐक्‍ट्रेस रश्‍म‍ि देसाई सोशल मीडिया पर अपने बिंदास फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं। रश्‍म‍ि ने इंस्‍टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह स्‍लीपवीयर में बिस्‍तर पर अंगड़ाई लेते हुए नजर आ रही हैं। रश्‍म‍ि के इस बोल्‍ड अवतार को देखकर जहां फैन्‍स तस्‍वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं, वहीं सृष्‍ट‍ि रोड़े से लेकर तेजस्‍वी प्रकाश और यहां तक मोनालिसा भी उनकी अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रही हैं।

 

रश्‍म‍ि देसाई की तस्‍वीर पर कॉमेंट करते हुए मोनालिसा ने लिखा है, ‘उफ उफ।’ जबकि सृष्‍ट‍ि रोड़े ने फायर यानी आग वाला इमोजी पोस्‍ट किया है। तेजस्‍वी प्रकाश ने भी तस्‍वीरों पर प्‍यार बरसाया है। रश्‍म‍ि देसाई की इन तस्‍वीरों पर 1.6 लाख से अध‍िक लाइक्‍स आ चुके हैं।

 

टीवी की दुनिया में ‘उतरन’ सीरियल से पॉप्‍युलर हुई रश्‍म‍ि देसाई ने शो में एक सीधी-सादी बहू तपस्‍या राठौर का किरदार निभाया था। रश्‍म‍ि ने पर्दे पर बेटी और बहू से लेकर बेब तक के रोल किए हैं। वह अपनी बोल्‍ड इमेज को लेकर सहज भी हैं।

 

रश्‍म‍ि ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍हें बोल्‍ड इमेज से कोई परहेज नहीं है। वह हर तरह के रोल करना चाहती हैं। यह दिलचस्‍प है कि टीवी से पहले रश्‍म‍ि ने 2004 में हिंदी फिल्‍म ‘ये लम्‍हे जुदाई के’ से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। साल 2006 में रश्‍म‍ि ने टीवी की दुनिया में ‘रावण’ सीरियल से कदम रखा।

 

असम के एक गुजराती परिवार में पैदा हुई रश्‍म‍ि देसाई भोजपुरी फिल्‍मों की भी सुपरस्‍टार ऐक्‍ट्रेस हैं। रश्‍म‍ि ने 2005 में ‘गजब भईल रामा’ से भोजपुरी फिल्‍मों में डेब्‍यू किया था।

 

रश्‍म‍ि देसाई ने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में हिस्‍सा लिया। वह शो में टॉप-3 में जगह बनाने में सफल हुईं, हालांकि वह शो नहीं जीत सकीं। टीवी पर आख‍िरी बार रश्‍म‍ि देसाई को ‘नागिन: भाग्‍य का जहरीला खेल’ में नजर आई थीं। इसमें वह शलाखा देव पारेख की भूमिका में थीं। बाद में ‘बिग बॉस 14’ में भी रश्‍म‍ि देसाई विकास गुप्‍ता की दोस्‍त के रूप में एक टास्‍क के दौरान उन्‍हें सपोर्ट करने पहुंची थीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…