लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, 6,598 नए केस: 35 और लोगों की हुई मौत…

लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, 6,598 नए केस: 35 और लोगों की हुई मौत…

अब यादें शेष: अंकित शुक्ला (फाइल फोटो) 👆

सराहनीय: राजनाथ सिंह की पहल पर दो अस्पताल 👆

डीआरडीओ की टीम लखनऊ में दो नए कोविड अस्पताल तैयार करेगी…

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पहल पर विशेष विमान से डाक्टरों की टीम भी आएगी…

लखनऊ में एक और पत्रकार का कोरोना से निधन…

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में लगातार बढ़ते कोरोना केसों को देखते हुए यूपी के मंत्री बृजेश पाठक के बाद अब लखनऊ के सांसद/रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मोर्चा संभाल लिया है। राजनाथ सिंह की पहल पर डीआरडीओ राजधानी लखनऊ में 500 एवं 600 बेड के दो नए कोविड अस्पताल तैयार करेगा। मिशन मोड में बनेंगे ये हॉस्पिटल। दिल्ली से वेंटिलेटर भी लखनऊ भेज रहें हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। विशेष विमान से डॉक्टर्स की टीम भी शीघ्र ही लखनऊ आयेगी।
उधर राजधानी लखनऊ में कोरोना लगातार अपना कहर वरपा रहा है। लखनऊ में पिछले 24 घंटे में 35 और लोगों की कोरोना से मृत्यु हो गई। तथा 6,598 नए केस मिले हैं, जबकि यूपी में पिछले 24 घंटे में 103 लोगों की मृत्यु हुई है तथा 27,426 नए केस मिले हैं। सपा के वरिष्ठ नेता/पूर्व मंत्री भगवती सिंह के बेटे राकेश सिंह का आज कोरोना से निधन हो गया। गत दिनों ही भगवती सिंह का निधन हुआ था। इस बीच लखनऊ के एक और पत्रकार की भी कोरोना से जान चली गई है। “दैनिक जागरण” के पत्रकार अंकित शुक्ला का कोरोना से निधन हो गया है।
इससे पूर्व उत्तर प्रदेश राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्य प्रमोद श्रीवास्तव एवं टीवी पत्रकार रफीक की भी कोरोना से मृत्यु हो चुकी है। “स्पूतनिक” संपादक डाॅ गीता जिन्होने हाल ही में वैक्सीन का टीका भी लगवाया था, की रिपोर्ट भी कल शाम पाॅजिटिव आने के बाद से वे होम क्वारंटीन हैं। राजधानी के करीब सौ मीडिया कर्मी कोरोना संक्रमित हैं। कोरोना के कहर के बीच रिपोर्टिंग में लगे मीडियाकर्मियों में भी भय का माहौल बना हुआ है। (16 अप्रैल 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,