करण वाही को मिली जान से मारने की धमकी…

करण वाही को मिली जान से मारने की धमकी…

कुंभ के शाही स्नान और नागा साधुओं पर किया था पोस्ट…

 

मुंबई, 15 अप्रैल। ऐक्टर करण वाही को हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले और नागा साधुओं पर एक पोस्ट करना भारी पड़ गया और अब उन्हें जान से मारने की धमकी के साथ-साथ नफरत भरे मेसेज भी मिल रहे हैं। इसकी जानकारी खुद करण वाही ने दी है।

 

दरअसल करण वाही ने कोरोना महामारी के बीच हरिद्वार में हर की पौड़ी पर शाही स्नान के लिए नागा साधुओं के साथ इकट्ठा होने पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। करण वाही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम जैसा कल्चर नहीं है? जैसे कि गंगा से जल लाकर घर पर ही नहा लें?

 

इस पर करण वाही पर कुछ लोगों ने धावा बोल दिया और नफरत भरे मेसेज भेजने लगे, जिनके स्क्रीनशॉट ऐक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। कई यूजर्स ने करण वाही पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

 

वहीं करण वाही ने लिखा, ‘तो मुझे गालियों और नफरत भरे मेसेज आ रहे हैं। जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। वाह भारत के लोग। अगर एक हिंदू होने का मतलब कोविड के प्रोटोकॉल को नजरअंदाज करना है, तब फिर आपमें से बहुत से लोगों को यह पढ़ने की जरूरत है कि आखिर हिंदू होना क्या है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, हरिद्वार में चल रहे शाही कुंभ मेले में कोरोना का बुरी तरह कहर टूटा है। वहां 102 तीर्थयात्रियों के अलावा 20 साधु कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…