सीएमओ बदायूं द्वारा खुली घूसखोरी, कार्यवाही की मांग- डॉ नूतन ठाकुर…

सीएमओ बदायूं द्वारा खुली घूसखोरी, कार्यवाही की मांग- डॉ नूतन ठाकुर…

लखनऊ 14 अप्रैल। एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने सीएमओ बदायूं डॉ यशपाल सिंह द्वारा खुलेआम घूसखोरी के कथित विडियो की जाँच कराते हुए कठोर कार्यवाही की मांग की है।
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ तथा अन्य को 9.38 मिनट के विडियो के साथ भेजी अपनी शिकायत में नूतन ने कहा है कि सीएमओ बदायूं कार्यालय ने सेनेटरी नैपकिन की आपूर्ति एक हेतु एक बिड निकाली जो श्रीमंत एम डी हायजीन, सूरत, गुजरात के पक्ष में निर्णीत हुई। विडियो के अनुसार एक कम्पनी ने सीएमओ के दलाल निलंबित ज़िला कार्यक्रम प्रवन्धक, एनएचएम, बदायूँ कमलेश शर्मा से संपर्क किया। कमलेश शर्मा ने इसके लिए 40 प्रतिशत कमीशन की मांग की और बताया कि सीएमओ बदायूं ने 20 प्रतिशत से कम पर देने से मना किया है। परस्पर बातचीत में 16 प्रतिशत कमीशन पर बात तय हो गई। बातचीत के बीच कमलेश शर्मा सीएमओ बदायूँ से फोन पर संपर्क भी किया। बातचीत में कमलेश शर्मा ने 10% सामान की सप्लाई कम करने की बात भी कही।
नूतन ने कहा कि यह विडियो 13 मैच 2021 को समय 12.30 बजे का बताया जाता है और यह 07 अप्रैल 2021 को ही वायरल हुआ था तथा स्थानीय अख़बारों में खबर छपी, किन्तु इतने ठोस सबूत के बाद भी इस मामले में अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है, जो बेहद आपत्तिजनक है। अतः उन्होंने अविलंब इस विडियो की उच्चस्तरीय जाँच कराते हुए मामला सही पाए जाने पर इस मामले में एफ० आई0आर0 दर्ज करवाने तथा सीएमओ बदायूं डॉ यशपाल सिंह को निलंबित कर इन दोनों अफसरों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करवाए जाने की मांग की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…