घोर कलयुग/शर्मनाक: सगे भाई ने बहन से रेप के बाद हत्या कर शव को बेड में छिपाया…

घोर कलयुग/शर्मनाक: सगे भाई ने बहन से रेप के बाद हत्या कर शव को बेड में छिपाया…

दीवान (बेड) के अंदर से बरामद हुआ शव 👆

भाई के नाम पर कलंक: आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 👆    

बहशी भाई ने घर में मौजूद छोटी बहन को बाहर भेज दिया वारदात को अंजाम…

पिता की रिपोर्ट पर हुई गिरफ्तारी, जेल भेजा गया…

लखनऊ/आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले से एक परेशान करने और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सगे भाई ने अपनी सगी बहन के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद हैवान भाई ने जो किया उसे जानकर लोग भौचक्के हैं, उसने बहन की हत्या कर शव को घर में ही दीवान में छिपा दिया। गंभीरपुर थाना क्षेत्र में बहशी सगे भाई ने पहले अपनी सगी बहन के साथ रेप किया, इसके बाद जब उसकी बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने बहन को लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया और इसके बाद इस वहशी ने घायल बहन की गला दबाकर हत्या कर दी।
इससे भी ज्यादा हैरत की बात यह है कि हत्यारे बहशी भाई ने घर के ही एक दीवान (लकड़ी का बेड) में बहन की डेड बॉडी को छुपाकर रख दिया और मौके से फरार हो गया। जब लड़की के अचानक गायब होने की जानकारी पिता और परिवारवालों को हुई तो वे दोनों को ढूंढ़ने लगे, इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने दरिंदे भाई को खोज लिया और उससे गुमशुदा बहन के बारे में पूछताछ की। पहले तो उसने घटनाक्रम से इनकार किया पर पुलिस की सख्ती के जब उसने मामले का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए। उसकी निशानदेही पर घर के एक कमरे में बेड के अंदर छुपाई गई डेड बॉडी को बरामद किया गया।
एसपी (सिटी) पंकज कुमार पांडेय के अनुसार इस बड़ी गंभीर घटना में सगे भाई ने अपनी बहन को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इस हरकत को छुपाने के लिए उसने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। पिता ने अपने बेटे पर अपनी सगी बेटी के साथ बलात्कार और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पिता ने थाने में तहरीर दी कि शाम 4 बजे वह सब्जी लेने गोसाईं की बाजार गए थे, घर पर उनका लड़का और दो लड़कियां थीं। बेटा बड़ी बेटी के चरित्र पर संदेह करता था, उसने घर में मौजूद छोटी बेटी को ठंडा लेने के लिए बाजार भेजने के बाद बड़ी बेटी के साथ रेप करने के बाद सिलबट्टे से उसका सिर कुचलकर हत्या करके शव को दिवान (बेड) में छिपा दिया।
बेहोशी की हालत में बनाए शारीरिक संबंध. . . . .
थानाध्यक्ष गंभीरपुर ज्ञानु प्रिया के अनुसार आरोपी/संदिग्ध भाई से कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपित ने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली‌। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि दुष्‍कर्म का विरोध करने पर उसने सिलबट्टा से बहन के सिर पर मार दिया, उसके अचेत होने पर शारीरिक संबंध बनाया। होश आने पर बहन ने घर वालों को बताने की बात कही तो उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। (13 अप्रैल 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,