कंटेस्टेंट की दादी ने शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए बनाए कपड़े…

कंटेस्टेंट की दादी ने शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए बनाए कपड़े…

भावुक ऐक्ट्रेस बोलीं- जरूर पहनाऊंगी…

 

मुंबई, 12 अप्रैल। शिल्पा शेट्टी ने सोचा भी नहीं था कि कोई कंटेस्टेंट या उसके परिवार वाला उनकी बेटी के लिए कुछ ऐसा करेगा कि वह भावुक हो जाएंगी। दरअसल हाल ही शुरू हुए डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जम्मू से आई अर्शिया नाम की कंटेस्टेंट ने परफॉर्म किया।

 

अर्शिया का डांस देख शिल्पा शेट्टी से लेकर जज गीता कपूर और अनुराग बसु भी हैरान रह गए। वह अपनी दादी के साथ शो में हिस्सा लेने आई थीं और साथ में शिल्पा की बेटी समीशा के लिए ऊन की बनी एक ड्रेस लेकर आईं। इस ड्रेस की खास बात यह थी कि इसे अर्शिया की दादी ने खुद अपने हाथों से बुना था। ड्रेस को देख शिल्पा शेट्टी इमोशनल हो गईं और कहा कि वह अपनी बेटी को यह ड्रेस जरूर पहनाएंगी।

 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 15 फरवरी 2020 को सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा तो जन्म दिया था। उन्होंने 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी और एक बेटा भी है वियान, जिसका जन्म 2012 में हुआ।

 

शो में अर्शिया की दादी ने बताया कि उनके खुद के बच्चे अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो गए हैं और सिर्फ अर्शिया ही हैं जो उनके साथ वक्त बिताती हैं। इसलिए दोनों साथ रहती हैं। वहीं अर्शिया भी अपनी दादी के बिना नहीं रह पातीं। अर्शिया ने कहा कि दादी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लिए ऑडिशन देने के बाद जब अर्शिया अपनी दादी के साथ वापस जम्मू अपने घर गईं तो हैरान रह गईं। घरवालों ने उनका जोरदार स्वागत किया और केक कटवाया।

 

अर्शिया की दादी ने आगे बताया कि शो में जब घरवालों ने उनकी बातें सुनीं तो उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और अब सभी लोग मिलकर एक साथ खाना खाते हैं और साथ वक्त बिताते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…