जान्हवी ने जिम में थकी और बेसुरी आवाज में गाया…

जान्हवी ने जिम में थकी और बेसुरी आवाज में गाया…

‘शीला की जवानी’ बदल डाला गाने का सुर…

 

मुंबई, 12 अप्रैल। जान्हवी कपूर का जिम वाला एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐसा लग रहा जैसे जान्हवी जबरन एक्सरसाइज़ कर रही हों और वह आज वर्कआउट के मूड में जरा भी नहीं। जान्हवी वर्कआउट करते हुए ‘शीला की जवानी’ गाना गाती दिख रही हैं।

 

इस वीडियो में जान्हवी थकी हुई बेसुर आवाज में कटरीना कैफ का धमाकेदार गाना ‘शीला की जवानी’ गाती दिख रही हैं। जान्हवी का यह गाना सुनकर उनकी ट्रेनर सवाल भी करती हैं- यह कौन सा फॉर्म है? यह सुनकर जान्हवी खुद भी हंस पड़ती हैं और वर्कआउट करते-करते बैठ जाती हैं।

 

हालांकि जान्हवी के इस जिम वाले वीडियो पर लोग यह सवाल भी कर रहे हैं कि क्या इनके लिए जिम चालू है? बता दें कि मुंबई में कोरोना के केस बढ़ने के बाद एक बार फिर से लॉकडाउन किया गया है और इसलिए जिम पर भी रोक है।

 

जान्हवी कपूर हाल ही में मालदीव के ट्रिप से वापस लौटी हैं। जान्हवी अपने कई फ्रेंड्स के साथ मालदीव पहुंचीं थीं और ऐक्ट्रेस ने इस ट्रिप की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी। समंदर किनारे फ्रेंड्स के साथ जान्हवी का मस्ती वाली कई तस्वीरें इंटरनेट पर पिछले दिनों काफी छाई रही।

 

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, जिसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में नजर आए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…