ऐक्‍टर सरथकुमार और उनकी पत्‍नी को 1 साल कैद की सज… चेक बाउंस केस में कोर्ट का आदेश…

ऐक्‍टर सरथकुमार और उनकी पत्‍नी को 1 साल कैद की सज…

चेक बाउंस केस में कोर्ट का आदेश…

 

मुंबई, 07 अप्रैल। लुगू फिल्‍मों के मशहूर ऐक्‍टर और पॉलिटिश‍ियन सरथकुमार को चेक बाउंस मामले में स्‍पेशल कोर्ट ने एक साल कैद की सजा सुनाई है। सरथकुमार के साथ ही उनकी पत्‍नी और ऐक्‍ट्रेस राध‍िका सरथकुमार को भी चेन्‍नई की स्‍पेशल कोर्ट ने 1 साल कैद की सजा के आदेश दिए हैं।

 

साल 2019 में इसी मामले में सरथकुमार और राध‍िका के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया था। इस वारंट में लिस्‍ट‍िन स्‍टीफन का भी नाम था, जो मैजिक फ्रेम्‍स कंपनी में दोनों के पार्टनर हैं। सरथकुमार और राध‍िका ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका देकर गुहार लगाई थी कि उनके ख‍िलाफ आपराध‍िक कार्रवाई को रद्द किया जाए, लेकिन कोर्ट ने यह अर्जी खारिज कर दी थी।

 

सरथकुमार और राध‍िका पर आरोप हैं कि 2014 में उनकी कंपनी मैजिक फ्रेम्‍स ने रेडियंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड से बड़ी मात्रा में रकम उधार ली थी। हालांकि, इसके बदले ऐक्‍टर ने बाद में कुछ पैसों के चेक दिए थे, लेकिन 2017 में दिए गए ये चेक बाउंस हो गए थे।

 

आरोपों के मुताबिक, सरथकुमार की कंपनी ने पहले 1.50 करोड़ रुपये और फिर 50 लाख रुपये उधार लिए थे। स्‍पेशल कोर्ट के 1 साल कैद की सजा के आदेश के बाद कपल ने इसके ख‍िलाफ स्‍पेशल कोर्ट में ही अर्जी डाली है। आर. सरथकुमार 130 से अध‍िक तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम कर चुके हैं। उन्‍होंने 2007 में ऑल इंडिया समथुवा मक्‍कल पार्टी की स्‍थापना की और विधायक भी रह चुके हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…