प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार पब्लिक के सामने दिखीं दीया मिर्जा…

प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार पब्लिक के सामने दिखीं दीया मिर्जा…

क्लिनिक के बाहर अकेली आईं नजर…

 

मुंबई, 07 अप्रैल । प्रेग्नेंट दीया मिर्जा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हैं, जिनमें वह क्लिनिक के बाहर नजर आ रही हैं। दीया मिर्जा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में हैं। फरवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधीं दीया मिर्जा ने अपने हालिया मालदीव वकेशन पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

 

दीया मिर्जा ने हाल ही में वैभव रेखी के साथ शादी रचाई है। इस शादी के बाद दोनों पिछले दिनों मालदीव पहुंचे, जहां की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कीं। इसी दौरान एक पोस्ट में दीया ने अपने बेबी बम्प की तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी।

 

दीया मिर्जा की नई तस्वीरें मुंबई के किसी क्लिनिक के बाहर की हैं। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उनका वीडियो भी बनाया और अब यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेग्नेंट दीया मिर्जा क्लिनिक के बाहर नजर आ रही हैं और वह सामने कैमरे को देखकर हाथ भी हिलाती दिख रही हैं।

 

बता दें कि दीया जब अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थीं तभी उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता लग गया था। ये बातें उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों का जवाब देते हुए बताया। दीया ने हाल ही में उन यूजर्स को जवाब दिया है, जिन्होंने उनपर शादी में महिला पंडित को बुलाकर स्टीरियोटाइप तोड़ने की और प्रेग्नेंसी की खबर छिपाने का आरोप लगाया। दीया ने इसके जवाब में अपनी बातें रखते हुए कहा, ‘पहली बात हमने केवल इसलिए शादी नहीं की थी क्योंकि हमारा बच्चा होने वाला था। हम पहले शादी करके अपनी जिंदगी साथ बिताने का फैसला कर चुके थे। जब हम शादी की तैयारी कर रहे थे तभी हमें अपने आने वाले बच्चे के बारे में पता चल गया था।’

 

उन्होंने कहा, ‘इसलिए शादी केवल प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की गई। हमने प्रेग्नेंसी के बारे में मेडिकल कारणों से नहीं बताया था क्योंकि हम पहले जानना चाहते थे कि यह सेफ है या नहीं। यह मेरी जिंदगी की सबसे खुशी देने वाली खबर है जिसके लिए मैंने बहुत सालों से तक इंतजार किया है। मुझे मेडिकल कारणों को छोड़कर इसे छिपाने की कोई जरूरत नहीं है।’

 

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें दीया अपने हसबैंड वैभव रेखी के साथ उनकी एक्स वाइफ सुनैना के घर में नजर आ रही हैं। सभी मिलकर वैभव और सुनैना की बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री खूब नजर आई है और यूजर्स ने सुनैना के साथ-साथ दीया की भी लोगों ने जमकर तारीफें की हैं।

 

बता दें कि दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। दीया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2014 में दोनों ने शादी रचा ली थी। हालांकि इस शादी से उन्हें कोई बच्चा नहीं है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…