कंगना रनौत से किश्वर मर्चेंट ने पूछा- मास्क कहां है मैडम…

कंगना रनौत से किश्वर मर्चेंट ने पूछा- मास्क कहां है मैडम…

भड़के ट्रोलर्स ने सुनाईं घटिया बातें…

 

मुंबई, 06 अप्रैल। अपने बड़बोलेपन के कारण हमेशा ही सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौत को हाल ही एक डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया। हालांकि उस वक्त कंगना ने मास्क नहीं पहना हुआ था, जिस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। टीवी ऐक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने भी कंगना रनौत से सवाल किया कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना है।

 

किश्वर मर्चेंट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना का वीडियो लगाया था, जिसमें वह बिना मास्क लगाए स्टूडियो में जा रही थीं। इस वीडियो के साथ किश्वर ने लिखा था, ‘मास्क कहां है मैडम?’ कंगना पर इस तरह सवाल उठाए जाने पर कुछ लोगों ने किश्वर को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया और खूब आपत्तिजनक व भद्दी बातें बोलीं।

 

किश्वर मर्चेंट ने भी पलटवार करते हुए ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, ‘अरे कंगना को मास्क न पहनने के लिए क्वेश्चन किया तो उनके फैन्स मेसेज कर रहे हैं कि चार नैशनल अवॉर्ड जीते हैं उसने, तुम पहल जीतकर तो आओ। देखो, यहां पॉइंट यह है नहीं कि वह अच्छी ऐक्ट्रेस है या नहीं। हर कोई जानता है कि कंगना अच्छी ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने अवॉर्ड्स जीते होंगे, लेकिन उनका मास्क कहां है? आप इंसान को एक रियलिटी शो के आधार पर जज करना चाहते हैं, पर उनका बिहेवियर कितना घटिया था। चलो ठीक है, कोई बात नहीं। आप मुझे जज करते हैं, ठीक है, पर वह 6 साल पहले था। पर इस बात को तो 6 घंटे भी नहीं हुए जब कंगना बिना मास्क के दिखीं।’

 

किश्वर ने आगे कहा, ‘आप लोग मुझे मेसेज कर रहे हो कि मैं कंगना को बुली करना, उन्हें हैरेस करना बंद कर दूं। अरे, उन्हें कौन बुली कर रहा है और कौन हैरेस कर रहा है? मैंने तो बस यही पूछा कि मास्क कहां है? बहुत से लोग हैं जिन्होंने कंगना से पूछा है कि उनका मास्क कहां है, लेकिन उन्हें तो किसी ने ट्रोल नहीं किया और बस मुझ पर ही धावा बोल दिया। फिर कौन, किसे बुली कर रहा है? मैं या आप लोग मुझे बुली कर रहे हो? आखिर क्या हुआ है आप लोगों को? दिमाग है कि नहीं?’

 

हाल ही किश्वर मर्चेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया है कि प्रेगनेंट होने के बाद उन्हें किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 7 मिनट 33 सेकंड लंबे इस वीडियो पर फैन्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…