भाबीजी घर पर है’ की शुभांगी अत्रे भी कोविड-19 पॉजिटिव…

भाबीजी घर पर है’ की शुभांगी अत्रे भी कोविड-19 पॉजिटिव…

घर में क्‍वॉरंटीन…

 

मुंबई, 05 अप्रैल । कोरोना संक्रमण का दूसरा लहर अब कहर बन गया है। टीवी इंडस्‍ट्री में ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली के बाद अब ‘भाबीजी घर पर है’ की लीड ऐक्‍ट्रेस शुभांगी अत्रे भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। शुभांगी ने खुद को सेल्‍फ क्‍वॉरंटीन कर लिया है। जबकि शो के सेट पर उनके संपर्क में आए तमाम लोगों का कोरोना टेस्‍ट भी करवाया जा रहा है।

 

‘भाबीजी घर पर है’ के सेट से खबर यह है कि शुभांगी में कोरोना के माइल्‍ड सिम्‍पटम्‍स नजर आए थे, जिसके बाद उनका कोविड-19 टेस्‍ट करवाया गया। ‘स्‍पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शुभांगी का टेस्‍ट रिजल्‍ट पॉजिटिव आया है। लक्षण सामने आने के बाद ही शुभांगी को आइसोलेट कर दिया गया था। वह अब अपने घर पर क्‍वॉरंटीन हैं और दवाइयां ले रही हैं।

 

महाराष्‍ट्री में जहां एक ओर संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, वहीं फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री को कोरोना तगड़ा झटका दे रहा है। रविवार को गोविंदा और अक्षय कुमार के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को अब विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

 

सिर्फ टीवी इंडस्‍ट्री की बात करें तो शुभांगी अत्रे और रुपाली गांगुली के अलावा आशीष मेहरोत्रा, सुधांशु पांडे और प्रड्यूसर रंजन शाही पहले से संक्रमित हैं। जबकि ‘आपकी नजरों ने समझा’ की नारायणी शास्‍त्री, ‘ये हैं चाहतें’ के अबरार काज़ी और ‘मोलक्‍की’ के प्रियाल महाजन और अमर उपाध्‍याय भी सेल्‍फ आइसोलेशन में लड़ाई लड़ रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…