एजाज खान निकले कोरोना पॉजिटिव, हिरासत से हॉस्पिटल भेजे गए…

एजाज खान निकले कोरोना पॉजिटिव, हिरासत से हॉस्पिटल भेजे गए…

 

मुंबई, 05 अप्रैल। पिछले हफ्ते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ऐक्टर एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। अब खबर आ रही है कि एजाज खान मेडिकल टेस्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एजाज खान को ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एजाज खान को अब जेल में शिफ्ट करने के बजाय हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

 

एजाज खान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनसे पूछताछ करने वाले सभी एनसीबी अधिकारियों के भी संक्रमित होने का शक जताया जा रहा है। सभी एनसीबी अधिकारियों का टेस्ट कराया जा रहा है। एनसीबी अधिकारियों का दावा है कि एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है जिसे कुछ दिन पहले ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। शादाब बटाटा मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा का बेटा है।

 

हालांकि एजाज खान ने खुद को निर्दोष बताते हुए एनसीबी के सभी दावों को गलत बताया है। एजाज ने कहा, ‘मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां पाई गई हैं। मेरी बीवी का गर्भपात हुआ था जिसके बाद उन्हें डिप्रेशन के चलते ये गोलिया दी जा रही हैं।’ पिछले हफ्ते एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे थे और तभी एयरपोर्ट पर एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…