शेरॉन स्टोन का खुलासा- 18 साल की उम्र में हो गई थी प्रेगनेंट…

शेरॉन स्टोन का खुलासा- 18 साल की उम्र में हो गई थी प्रेगनेंट…

छुप-छुपाकर ऐसे कराया अबॉर्शन…

 

लॉस एंजिल्स, 03 अप्रैल । मशहूर अमेरिकन ऐक्टर शेरॉन स्टोन आजकल काफी चर्चा में हैं। दरअसल हाल में उनका संस्मरण ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसी में उन्होंने बताया है कि कैसे वह केवल 18 साल की उम्र में प्रेगनेंट हो गई थीं।

 

शेरॉन ने अपने संस्मरण में बताया है कि 18 साल की उम्र में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सीरियस रिलेशनशिप में आ गई थीं। उस समय शेरॉन केवल हाई स्कूल में थीं। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे जिसके बाद वह प्रेगनेंट हो गई थीं। हालांकि उन्होंने यह बात हमेशा छिपाए रखी थी।

 

शेरॉन ने बताया है कि इसके बाद वह और उनका बॉयफ्रेंड दूसरे राज्य में जाकर अबॉर्शन कराकर आए थे। शेरॉन पेन्सिलवेनिया में रहती थीं मगर अबॉर्शन कराने ओहायो में गई थीं क्योंकि वहां गर्भपात कराने के नियम आसान थे। शेरॉन ने बताया है कि इस दौरान उन्होंने काफी दर्द भी सहन किया था।

 

शेरॉन ने अपने संस्मरण में यह भी बताया है कि बचपन में जब वह केवल 11 साल की थीं तब उनके नाना क्लैरेंस लॉसन उनके साथ छेड़खानी किया करते थे। उन्होंने लिखा है कि उनके नाना केवल उनके साथ ही नहीं बल्कि उनकी बहन केली के साथ भी छेड़छाड़ करते थे।

 

‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ में शेरॉन स्टोन ने बताया है कि साल 1992 में आई उनकी फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ के मेकर्स ने धोखे से उनके अंडरवेअर उतरवाकर उनके गुप्तांगों की शूटिंग कर ली थी। यह बात उन्हें बाद में पता चली थी।

 

शेरॉन ने यह भी बताया है कि उनके डायरेक्टर ने फिल्म की शूटिंग से पहले को-स्टार के साथ सेक्स करने की सलाह भी दी थी। डायरेक्टर ने कहा था कि इससे शूटिंग में उन्हें परेशानी नहीं आएगी और वह ज्यादा बेहतर तरीके से बिना झिझक के सेक्स सीन शूट कर पाएंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…