‘थलाइवी’ के गाने ‘चली चली’ में कंगना का हर अंदाज लाजवाब…

‘थलाइवी’ के गाने ‘चली चली’ में कंगना का हर अंदाज लाजवाब…

पिंक ड्रेस से जुड़ी है फैन्स की पुरानी याद…

 

मुंबई, 02 अप्रैल । कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का गाना ‘चली चली’ रिलीज़ हो गया, जिसका इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे थे। इस गाने में कंगना अपने सबसे खूबसूरत अंदाज़ में नजर आ रही हैं। इस गाने में कंगना अपने अंदाज और ऐक्टिंग से लोगों को दिवंगत जयललिता की याद दिलाने में सफल नजर आ रही हैं।

 

बता दें कि कंगना ने पिछले दिनों इस गाने का टीजर शेयर किया था, जिसके बाद से इसे लेकर फैन्स में काफी उत्सुकता थी। अब यह गाना रिलीज़ हो चुका है और लोगों को इतना पसंद आया है कि उन्होंने कहना शुरू कर दिया है कि वह पांचवां नैशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर जाएंगी।

 

1 मिनट 58 सेकंड के इस सॉन्ग में कंगना कैमरे के सामन हर सेकंड जबरदस्त खूबसूरत दिख रही हैं। कंगना स्वर्गीय जयललिता के फिल्मी दिनों की जिंदगी में पूरी तरह से ढली नजर आ रही हैं। कई फैन्स ने कंगना के पिंक ड्रेस को देखकर कहा, ‘यह ठीक वैसी ही ड्रेस है, जैसी जया अम्मा अपनी फिल्मों में पहना करती थीं। कुछ नो कहा, ‘कंगना+ थलाइवी= आग। कुछ फैन्स ने लिखा है, ‘कंगना की ऐक्टिंग इतनी रियल है जैसे अम्मा की आत्मा कंगना की बॉडी में हो।’

 

बता दें कि ‘थलाइवी’ में अरविंद स्वामी एमजीआर की भूमिका में होंगे, जो जयललिता को राजनीति में लेकर आए थे। इसके अलावा भाग्यश्री, मधु, प्रकाश राज, और अन्य कलाकार भी फिल्म में दिखाई देंगे। एएल विजय द्वारा निर्देशित और शैलेश आर सिंह और विष्णु वरदान इंदुरी द्वारा निर्मित, बायॉपिक ड्रामा 23 अप्रैल, 2021 को पांच भाषाओं में रिलीज़ होनी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…