महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाला पकड़ा गया, साथी फरार…

महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाला पकड़ा गया, साथी फरार…

अंडरगारमेंट्स चुराने वाला पुलिस की गिरफ्त में 👆   

गंदी मानसिकता के चलते करते थे कपड़ों की चोरी, पहले भी कर चुके ऐसी हरकत…

सीसीटीवी फुटेज से आए पकड़ में: चुराए गए कपड़े स्कूटर की डिग्गी में रखकर घूमते थे…

लखनऊ/मेरठ। सोने-चांदी, हीरे-जवाहरात और रुपए-पैसों की नहीं बल्कि महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की चोरी…जी हां यूपी की मेरठ पुलिस ने शहर में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। वहीं उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है।
सदर क्षेत्र में महिलाओं के कपड़े लगातार चोरी हो रहे थे, जिन्हे चोरी करने वाले दो आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। दोनों की पहचान सोतीगंज निवासी रोमिन और अक्कास के रूप में हुई है। सदर पुलिस ने रोमिन को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया, जबकि अक्कास अभी फरार है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिलाओं के कपड़े चोरी करने के बाद वह उनको सूंघते थे और गंदा काम करते थे। दोनों आरोपी पांच बार पहले भी महिलाओं के कपड़े चोरी कर चुके हैं। यह बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।
पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने के बाद सदर में चोरी हुए महिला के कपड़े भी बरामद किए। पकड़ा गए रोमिन ने पुलिस को बताया कि वह चुराए गए अंडरगारमेंट्स को स्कूटर डिग्गी में रखता था। फरार आरोपी की तलाश में सदर पुलिस ने कई जगह पर दबिश दी, लेकिन फिलहाल वह अभी नहीं मिला है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि गलत मानसिकता के चलते ही आरोपी महिलाओं के कपड़े चोरी करते थे।

“विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,